पैट कमिंस की कप्तानी पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलन बॉर्डर ने कह दी बड़ी बात
पैट कमिंस की कप्तानी पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलन बॉर्डर ने कह दी बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एलन बॉर्डर का मानना है कि पैट कमिंस के पास चिंता करने के लिए बहुत कुछ है, क्योंकि टीम इंडिया के खिलाफ श्रृंखला 'कप्तान के रूप में उनकी पहली असली परीक्षा' थी और इस प्रक्रिया में दिल्ली में दूसरे टेस्ट मुकाबले में उन्होंने स्वयं से बहुत कम गेंदबाजी कराई। ऑस्ट्रेलिया ने नागपुर और दिल्ली में शुरुआती दो टेस्ट हारने के बाद बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने का चांस खो दिया है।

भारत दौरे पर आने से पहले कप्तान के तौर पर सिर्फ एक मैच में शिकस्त झेलने वाले कमिंस दिल्ली में छह विकेट की पराजय के दौरान ऑस्ट्रेलियाई अंतिम एकादश में एकमात्र तेज गेंदबाज थे। उन्होंने पहली पारी में केवल 13 ओवर फेंके और भारत की दूसरी पारी में बिल्कुल भी गेंदबाजी नहीं की। बोर्डर ने मीडिया से कहा कि, 'मुझे लगता है कि पैट ने उस टेस्ट मुकाबले में खुद से बहुत कम गेंदबाजी कराई। ऐसे मौके थे जब हम भटकने लगे थे, खासकर टीम इंडिया की पहली पारी में जब हमने उन्हें एक अच्छी साझेदारी बनाने का चांस दिया। उस वक्र यदि वह दो या तीन ओवर आक्रामक गेंदबाजी करता तो.'

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया ने भारत का स्कोर 7 विकेट पर 139 रन कर दिया था, मगर अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने 114 रन की साझेदारी की जिससे मेजबान टीम ने अपने स्कोर को मेहमान टीम के स्कोर से एक रन कम तक पहुंचा दिया।

तीसरे टेस्ट से बाहर होंगे केएल राहुल ! हरभजन सिंह ने बताया कारण

'यदि बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए 7 मैच नहीं खेलेंगे, तो दुनिया ख़त्म नहीं हो जाएगी'

वूमेन्स T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -