संगीत सोम का दावा, कैराना से हिंदू कर रहे पलायन
संगीत सोम का दावा, कैराना से हिंदू कर रहे पलायन
Share:

कैराना : कैराना मसले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम ने दावा किया है कि कैराना से 10 हिंदुओं ने पलायन कर दिया है। इस मसले पर भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर आ गई है। इसके पूर्व सांसद हुकुम सिंह की ओर से कैराना से पलायन करने वाले 346 परिवारों की लिस्ट जारी हो चुकी है। संगीत सोम ने एक सूची जारी की है जिसमें ऐसे परिवारों के नाम शामिल हैं जो कैराना से बाहर निवास कर रहे हैं इनके नाम और मोबाइ्रल नंबर सूची में दिए गए हैं।

संगीत सोम ने कहा कि कैराना और उत्तरप्रदेश में दूसरे स्थानों पर भी डर का वातावरण निर्मित किया जा रहा है। आखिर उसे दूर कर दिया जाएगा। देश को विखंडित करने वाली शक्तियों का पार्टी विभिन्न मोर्चे पर सामना भी करेगी। विधायक संगीत सोम ने कहा कि भारत का संविधान प्रत्येक व्यक्ति को समानता और सुरक्षा का अधिकार देता है।

प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार संविधान विरोधी शक्तियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। इस दौरान संगीत सोम ने कहा कि 17 जून को सरधना से कैराना तक निर्भर यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा में इस तरह का संदेश मिलेगा कि यह हिंदूस्तान है यहां पर पाकिस्तान जैसा माहौल निर्मित करने का प्रयास न किया जाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -