सुशांत के लिए कैसा था अंकिता का प्यार, करीबी दोस्त ने किया खुलासा
सुशांत के लिए कैसा था अंकिता का प्यार, करीबी दोस्त ने किया खुलासा
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनकी एक्स यानी अंकिता लोखंडे का नाम खूब चर्चाओं में चल रहा है. अब इसी बीच सुशांत के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. जी दरअसल उन्होंने अपने दिवंगत दोस्त और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से जुड़ी कुछ बातें एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शेयर की.

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में संदीप सिंह ने कहा कि, 'रिलेशनशिप के दौरान अंकिता पूरी तरह सुशांत के लिए समर्पित थीं और उनके जीवन में उनकी स्वर्गीय मां की जगह ले चुकी थीं. अंकिता हर चीज सुशांत की पसंद से करती थी. घर का इंटीरियर भी उसकी पसंद के हिसाब से कराती थी. वह खाना भी सुशांत की पसंद का बनाती थी. मुझे रिया के साथ उनकी शादी के बारे में नहीं पता है.' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि, 'वो बेहद इमोशनल है और सुशांत के लिए अपने करियर को भी छोड़ने को तैयार थी, जबकि वह पीक पर थी. वह टीवी पर बड़ा नाम थीं और उसे फिल्में भी ऑफर हो रही थीं. ब्रेकअप के बाद सुशांत के लिए हर शुक्रवार उसके फिल्म के सक्सेस के लिए प्रार्थना करती थी.'

अब बात करें सुशांत के बारे में तो उन्होंने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद वह साल 2014 में आमिर खान स्टारर पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में नजर आए थे. इसके अलावा साल 2015 में वह डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, साल 2016 में बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और उसके बाद राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया. अब सुशांत की आखिरी फिल्म 'द‍िल बेचारा' है जो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

बेहतरीन एक्टर ही नहीं बहुत इमोशनल व्यक्ति भी थे सुशांत, वीडियो हो रहा वायरल

पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास

सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -