संदीप- बबलू नाम बता कर गरबा पंडाल में पहुंचे मुस्लिम युवक, कर रहे थे कुछ ऐसी हरकत
संदीप- बबलू नाम बता कर गरबा पंडाल में पहुंचे मुस्लिम युवक, कर रहे थे कुछ ऐसी हरकत
Share:

इंदौर/ब्यूरो। पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में पहचान छुपाकर आए 7 मुस्लिम युवकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। ये युवक वहां फोटो-वीडियो बना रहे थे, उनकी हरकतें देखकर वहां मौजूद बजरंग दल के सदस्यों को उन पर शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने उनका नाम पूछा और आईडी दिखाने को कहा। सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए। आईडी मांगने पर भी नहीं दिखाई। इसके बाद उन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इस बारे में बजरंग दल के पदाधिकारी राजेश उर्फ राजू राठौर ने बताया कि जब वह कार्यकर्ताओं के साथ पंडाल पहुंचे तो युवकों की हरकतें संदिग्ध दिखीं। उन पर नजर रखी गई। वे मोबाइल से लड़कियों और महिलाओं के फोटो ले रहे थे और वीडियो भी बना रहे थे। शंका होने पर कार्यकर्ताओं ने उनसे पूछताछ की, तो पहले उन्होंने गलत नाम बताए। किसी ने अपना नाम संदीप तो किसी ने बबलू बताया। बाद में सभी के असली नामों की पहचान होने पर उन्हें पुलिस के सुपुर्द किया गया। TI सतीश पटेल के मुताबिक सभी युवक मोती तबेला और मल्हारगंज इलाके के रहने वाले हैं। हिंदू संगठन की तरफ से मामले में कोई रिपोर्ट नहीं लिखाई गई है। सभी युवकों को थाने लाकर तफ्तीश करने के बाद प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सभी युवकों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट उन्हें से जमानत मिल गई है।
 
बजरंग दल संयोजक तनु शर्मा ने शनिवार को ही गैर हिंदू समाज के युवकों को चेतावनी देते हुए कहा था कि, वे गरबा पंडाल में आएंगे दो पैरों पर और जाएंगे चार कंधों पर। उनके मुताबिक लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए ही उन्होंने ये बात कही है। उन्होंने बताया था कि नवरात्रि के दौरान गरबा पंडालों में बजरंग दल के कार्यकर्ता तैनात रहने और प्रत्येक युवक की आईडी देखने की बात भी कही थी। शर्मा ने कहा था कि गैर हिंदू युवक पंडाल में नजर आएगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दू मंदिर पर हमला करने वाला क्यों हो जाता है ‘मानसिक रोगी’? दुर्गा के बाद मुस्लिम युवक ने तोड़ी हनुमान प्रतिमा

सौरव गांगुली ने जारी किया केरल सरकार के मादक पदार्थ रोधी अभियान का 'लोगो'

शहडोल संभाग का गठन कब हुआ था ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -