सस्पेंस से भरा है 'संदीप और पिंकी फरार' का दूसरा ट्रेलर, देखकर आएगा मजा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की नयी फिल्म का ट्रेलर आ गया है। इन दोनों की नयी फिल्म का नाम संदीप और पिंकी फरार और हाल ही में इसी फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आप देख सकते हैं अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर की एक तस्वीर साझा करते हुए इसके ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी है। ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह काफी सस्पेंस से भरा हुआ है। अर्जुन और परिणीति के फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आने वाला है यह बात तो तय है।

आपको हम यह भी बता दें कि संदीप और पिंकी फरार का पहला ट्रेलर 4 मार्च 2020 को आया था। उस दौरान फिल्म 20 मार्च के दिन रिलीज होने वाली थी लेकिन ऐसा हो ना सका। उस दौरान कोरोना काल के कारण फिल्म को नहीं रिलीज किया गया। फिलहाल जो ट्रेलर आया है उसकी शुरुआत पिंकी( अर्जुन कपूर) और संदीप (परिणीति चोपड़ा) से होती है। आप देख सकते हैं दोनों एक रेलवे स्टेशन पर नजर आते हैं। उसके बाद दिखाया जाता है कि कैसे संदीप पिंकी को बार बार मारने की कोशिश करता है।

उस दौरान वह उसको सीमा के बाहर ले जाने की बात भी करता है। आप देख सकते हैं ट्रेलर का लास्ट सीन सस्पेंस से भरा है जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता हो सकती है। जी दरअसल लास्ट सीन में अर्जुन परिणीति का गला दबाते नजर आते हैं और ऐसा गलता है कि वह संदीप का मर्डर कर देंगे। वैसे ऐसा होगा कि नहीं ये फिल्म रिलीज के बाद भी पता लगेगा। फिलहाल आप देखिये फिल्म का धमाकेदार और सस्पेंस से भरा ट्रेलर।

'हमारा रेप करती है भारतीय सेना..', दिल्ली यूनिवर्सिटी में सेना विरोधी पोस्टर, ABVP छात्रा के कपड़े फाड़े

देशभर में बढ़ते भ्रष्टाचार के बीच 11 जिलों के 28 स्थानों पर की गई छापेमारी

सतना में हुआ भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -