सतना में हुआ भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत

सतना: मध्यप्रदेश में दिन पर दिन दुर्घटना के मामले सामने आ रहे हैं। यहाँ हर दूसरे दिन सड़क हादसा हो रहा है। अब हाल ही में एक खबर आई है। इस खबर को सतना की बताया जा रहा है। जी दरअसल आज मध्यप्रदेश के सतना में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सतना जिले में बस पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा। खबरों के अनुसार सतना जिले के अमदरा के पास रैगवा में अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई। खबर मिली है कि मां शारदा ट्रेवल्स की बस रीवा के हनुमना से नागपुर जा रही थी। उसी दौरान बस अनियंत्रित होकर बाइक सवार को रौंदते हुए खेत में जाकर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं बस में सवार कई यात्रियों के घायल होने की भी खबर मिली है।

इस दर्दनाक हादसे की घटना से लोगों के बीच दहशत का माहौल बन चुका है। इस मामले में यह भी जानकारी मिली है कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिली और वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और घायलों को अमदरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। यहाँ से कुछ गंभीर घायलों को मैहर सिविल अस्पताल भी भेजा गया। इस मामले में पुलिस अब जांच करने के लिए जुट गई है।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि यह ऐसे हादसे का पहला मामला नहीं है, बल्कि आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। बीते 6 फरवरी को भी सीधी में एक बस हादसा हुआ था। उस दौरान कई लोगों की मौत की खबर मिली थी। इस समय मध्यप्रदेश में ओर तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है लेकिन कोई इस बारे में कुछ नहीं कर रहा है।

महिलाओं के लिए यहां खुलेंगे स्पेशल मोहल्ला क्लीनिक, प्रत्येक नागरिक को मिलेगा हेल्थ कार्ड

अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र के दूतावासों ने म्यांमार के सुरक्षा बलों से की ये खास अपील

ठंडी हवाओं के कारण दिल्ली-NCR की वायु गुणवत्ता में हुआ सुधार, आने वाले दिनों में बढ़ सकता है प्रदूषण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -