'हमारा रेप करती है भारतीय सेना..', दिल्ली यूनिवर्सिटी में सेना विरोधी पोस्टर, ABVP छात्रा के कपड़े फाड़े
'हमारा रेप करती है भारतीय सेना..', दिल्ली यूनिवर्सिटी में सेना विरोधी पोस्टर, ABVP छात्रा के कपड़े फाड़े
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के परिसर में इंडियन आर्मी पर अपमानजनक टिप्पणी का मामला प्रकाश में आया है। इस पर ABVP ने सख्त विरोध दर्ज कराते हुए शिकायत भी दाखिल की है। संगठन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ पूर्व छात्रों और बाहरी लोगों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में ‘भारतीय सेना हमारा रेप करती है’ लिखे पोस्टर्स लहराए गए। ABVP ने बिना इजाजत आयोजित इस कार्यक्रम का विरोध किया है।

जब ये सब कुछ चल रहा था, तब DU छात्र संघ की जॉइंट सेक्रेटरी शिवांगी खड़वाल वहाँ से गुजर रही थीं। इसी बीच उस कार्यक्रम के कार्यकर्ताओं द्वारा आपत्तिजनक नारे लगाए गए। भारतीय सेना के विरोधी पोस्टर को देख कर जब शिवांगी खड़वाल ने आयोजकों से इस कार्यक्रम के मकसद के बारे में सवाल किया तो जवाब में वहाँ मौजूद कार्यक्रम के लोगों ने शिवांगी और उनके साथियों पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद छात्र और बाहरी लोगों के बीच बुरी तरह से मारपीट हुई। दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शिवांगी को बधाई देते हुए कहा कि ये पोस्टर देख कर वो वहाँ घुस गईं और अकेले भीड़ में घुस के उस पोस्टर को निकाल फेंका। शिवांगी ने दिल्ली पुलिस के समक्ष दाखिल की गई शिकायत में कहा है कि इंडियन आर्मी के अपमान वाले पोस्टर का विरोध करने पर उन्हें धक्का मारा गया और उनके कपड़े फाड़ डाले गए। शिकायत में भारतीय सेना को ‘बलात्कारी’ कहे जाने के इल्जाम भी लगाए गए।

 

बताया जा रहा है कि उक्त कार्यक्रम ‘भगत सिंह छात्र एकता मंच’ नामक संस्था ने आयोजित किया था। ABVP ने एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें उक्त कार्यक्रम में एक वक्ता कहती नज़र आ रही हैं, “जब पुलिस आपका रेप करती है, भारतीय सेना आपका रेप करती है, फिर आप अपनी फरियाद लेकर जिस कोर्ट में जाते हो, वहाँ भी लोग बिके हुए होते हैं।” 

 

सुरभि चंदना के नए फोटोज मचा रहे हैं इंटरनेट पर धमाल

सरकार अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के प्रवेश पर से हटा सकती है प्रतिबंध

स्कूटर: होंडा एक्टिवा-125 पर मिल रहा है शानदार कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -