चंदन ड्रग केस: कन्नड़ अभिनेता माडा योगी के साथ इस क्रिकेटर की भी होगी जांच
चंदन ड्रग केस: कन्नड़ अभिनेता माडा योगी के साथ इस क्रिकेटर की भी होगी जांच
Share:

कुख्यात स्नैडलवॉड ड्रग रैकेट दिन-ब-दिन जटिल होता जा रहा है क्योंकि नए नए मामले सामने आ रहे हैं। जबकि CCB सैंडलवुड ड्रग कनेक्ट में गहरी जाँच कर रहा है, आंतरिक सुरक्षा विभाग (ISD) चुपचाप प्रमुख हस्तियों के आसपास शोर कर रहा है जिसमें नशीली दवाओं के दुरुपयोग के संबंध में फिल्मी सितारे, टेलीविजन व्यक्तित्व और क्रिकेटर्स शामिल हैं। सोमवार को आईएसडी ने कन्नड़ सिनेमा के हीरो योगी उर्फ लूज माडा और क्रिकेटर एनसी अयप्पा से पूछताछ की और टेलीविजन उद्योग के कई अन्य लोगों को नोटिस जारी किया।

कन्नड़ स्टार रागिनी और संजना गल्रानी पहले से ही सीसीबी की गिरफ्त में हैं, कई नए नाम जिनके नशीले पदार्थों के घोटाले से संबंध हैं। पिछले महीने आईएसडी ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था। आईएसडी के एडीजीपी भास्कर राव ने कहा कि विक्रेता ने पूछताछ के दौरान कई नामों का खुलासा किया था। भास्कर राव ने संवाददाताओं से कहा, "हमारे पास नामों की एक सूची है और हम उनसे एक-एक कर पूछताछ कर रहे हैं।"

आईएसडी ने योगी और अय्यप्पा के अलावा, टेलीविजन उद्योग की दो लड़कियों रश्मि चेंगप्पा और निश्चिता से भी पूछताछ की है। निस्चेता एक निजी टेलीविजन चैनल में एक कार्यकारी निर्माता है। अयप्पा और योगी दोनों ने ड्रग पेडलर के साथ अपने किसी भी लिंक को खारिज कर दिया। इस बीच, आईएसडी ने अभिषेक और गीता भारती भट नाम के दो और टेलीविजन अभिनेताओं को नोटिस जारी किया है और उन्हें आज अधिकारियों के सामने पेश होना है।

अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में राज करने लगी थी तनूजा समर्थ

अर्जुन रेड्डी में प्रीति के किरदार से और भी सुर्ख़ियों में आ गई है शालिनी पांडे

यूपी में 'फिल्म सिटी' को लेकर एक्शन में सीएम योगी, बॉलीवुड सितारों से आज करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -