अर्जुन रेड्डी में प्रीति के किरदार से और भी सुर्ख़ियों में आ गई है शालिनी पांडे

अर्जुन रेड्डी में प्रीति के किरदार से और भी सुर्ख़ियों में आ गई है शालिनी पांडे

शालिनी पांडे एक अद्भुत अभिनेत्री हैं, जो विजय देवराकोंडा के साथ 2017 हिट स्टारर अर्जुन रेड्डी में प्रीति के किरदार के साथ प्रसिद्धि हासिल की। मूल रूप से वह एक तमिल अभिनेत्री हैं जो आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं । वह तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में काम कर चुकी हैं और विभिन्न फिल्मों में दिखाई दी हैं जिसके लिए उन्हें प्रशंसकों और दर्शकों से काफी पहचान मिली ।  युवा अभिनेत्री के रूप में काम कर चुकीं शालिनी पांडे ने फिल्मों में काम करके खुद को एक महान और सफल अभिनेत्री के रूप में साबित किया है। वह हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए काम कर रही हैं और सिनेमा उद्योग में अपनी पहचान को चिह्नित किया है ।

उन्होंने अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत फिल्म 'मेरी निम्मो' से की जिसके लिए उन्हें भारी लोकप्रियता मिली। उन्होंने "नादिगयार थिलागम" नाम की तमिल डेब्यू मूवी में भी काम किया और उनकी डेब्यू तेलुगु फिल्म ' अर्जुन रेड्डी ' में भी दिखाई दी जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले । सिनेमा में खास जगह रखने के बाद उन्हें फिल्म क्रिटिक्स से काफी सराहना और सकारात्मक रिस्पॉन्स मिला। शालिनी पांडे अभिनय को लेकर इतनी भावुक थीं इसलिए उन्होंने अपने हुनर को निखारने के लिए अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया ।

अभिनय के अलावा, वह एक महान मॉडल है और कई उल्लेखनीय ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है । जंहा अभिनेत्री अपने करियर को लेकर इतनी उत्साहित हैं और हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ना चाहती थीं लेकिन उनके पिता चाहते थे कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें । शालिनी पांडे ने तमिल/तेलुगु द्विभाषी हिट महानति में सुशीला का किरदार निभाया था, जिसमें कीर्ति सुरेश ने नाममात्र का किरदार निभाया था । फिलहाल वह निशब्दंम, इदरी लोकम ओकेट और जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्मों में काम करने में व्यस्त हैं ।

मीरा वासुदेव ने शेयर की अपनी तस्वीर

अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी इस फिल्म की अपडेट

जल्द ही KGF चैप्टर 2 के सेट पर वापसी करेंगे अभिनेता यश