रोमांस में डूबो देगी सनम परदेसिया, शूटिंग हुई शुरू
रोमांस में डूबो देगी सनम परदेसिया, शूटिंग हुई शुरू
Share:

बेटवा बाहुबली फेम भोजपुरी सिनेमा के दमदार अभिनेता अजय दीक्षित की फिल्म ‘सनम परदेसिया’ की शूटिंग फ़िलहाल विरार में शुरू हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्‍म में अजय दीक्षित के अपोजिट अनुश्री साहू नजर आने वाली है. इस भोजपुरी फिल्‍म के निर्माता शकुन साहू हैं और इसके निर्देशक सुनील मोटवानी हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर सुनील मोटवानी ने बताया कि ‘सनम परदेसिया’ पूरी तरह से एक पारिवारिक है और इस फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और एक्‍शन की भरमार होगी. 

ख़ास बात यह है कि फिल्‍म की हर कड़ी एक दूसरे से जुड़ी है, तो लोगों को यह फिल्‍म अंतिम घंटे तक बांध कर रखने में कामयाब रहेंगी. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण शिवकाली क्रिएशन्स के बैनर तले किया जा रहा है. वाहन भोजपुरी फिल्म ‘सनम परदेशिया’ को लेकर मुख्य अभिनेता अजय दीक्षित ने कहा कि ‘सनम परदेसिया’ मेरे लिए खास फिल्म है और मुझे इस फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आयी है. उम्‍मीद है जब फिल्‍म बनकर सिनेमाघरों में होगी, तब यह दर्शकों को भी पसंद आयेगी. उन्होंने आगे कहा कि फिल्‍म में मेरे लिए नीलू शंकर सिंह हैं, जिनके साथ काम करने में मजा आ रहा है.

अजय ने आगे कहा कि हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आने वाली है, जबकि नीलू बेहद मेहनती अदाकारा हैं. इस फिल्म के लेखक विन्ध्या शुक्ला है औरफिल्‍म में संगीत अनुज तिवारी और छायांकन बिपिन कुमार का है. इस भोजपुरी फिल्म में अहम रोल में अजय दीक्षित, अनुश्री साहू, विजय राज यादव, पुष्प वर्मा, गजेंद्र चौहान, उमेश सिंह आदि नजर आने वाले हैं. 

दूसरे सप्ताह में पहुंची 'दबंग सरकार', फिर भी सिनेमाघर हाउसफुल

VIDEO : हर घर बार देता चूलिया में, आग मिलजुल घुसना मर्दवा...

'लव मैरिज' से पहले एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए अक्षरा और अमरीश सिंह

बड़ी धूम-धाम से संपन्न हुआ 'सपने साजन के' का भव्य मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -