दूसरे सप्ताह में पहुंची 'दबंग सरकार', फिर भी सिनेमाघर हाउसफुल

Dec 08 2018 09:18 AM
दूसरे सप्ताह में पहुंची 'दबंग सरकार', फिर भी सिनेमाघर हाउसफुल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदाकारा आकांक्षा अवस्‍थी की फिल्म दबंग सरकार सिनेमाघरों में सफलतम दूसरे सप्ताह भी प्रवेश कर चुकी है. बिहार और झारखंड के साथ-साथ यह फिल्म मुंबई के सिनेमाघरों में ताबडतोड कमाई कर रही है. बता दें कि इस फिल्म काको दूसरे सप्ताह भी बिहार और झारखंड और मुंबई के करीब 50 सिनेमाघरों में जलवा बरक़रार है.

फिल्म लगातार कमाई के नए आयाम गढ़ती जा रही है. साथ ही इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की अभी भी काफी भीड़ उमड़ रही है. ये फैंस की खेसारीलाल के प्रति दीवानगी का आलम है. अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा नजर आ रहा है.

खेसारी को परदे पर देखने के लिए फैंस को दूसरे शो का इंतजार करना पड़ रहा है. तो कहीं सिनेमाघरों में टिकट ना मिलने से दर्शकों में नाराजगी और मायूसी है. 30 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का सुलझा प्रजेंटेशन फिल्‍म को बॉलीवुड की फिल्‍म की तरह प्रस्तुत करता है. इसमें सेक्सी एक्ट्रेस काजल के दो आइटम नंबर भी फैंस को लुभाने का काम कर रहे हैं. 

VIDEO : हर घर बार देता चूलिया में, आग मिलजुल घुसना मर्दवा...

'लव मैरिज' से पहले एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए अक्षरा और अमरीश सिंह

बड़ी धूम-धाम से संपन्न हुआ 'सपने साजन के' का भव्य मुहूर्त

सुपरस्टार खेसारीलाल को लगा करारा झटका, 1 फिल्म के लिए 2 साल का इन्तजार