'लव मैरिज' से पहले एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए अक्षरा और अमरीश सिंह

Dec 07 2018 04:00 PM
'लव मैरिज' से पहले एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए अक्षरा और अमरीश सिंह

भोजपुरी सिनेमा के खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म लव मैरिज है. बता दें कि इस फिल्म के शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसमें उनके साथ एक्टर अमरीश सिंह नजर आएँगे. फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं और उन्होंने कहा है कि फिल्‍म ‘लव मैरेज’ की शूटिंग जोर–शोर से गुप्‍ता स्‍टूडियो, पनवेल में चल रही है, जहां अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह कैमरे के समाने कमाल का रोमांस कर रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि बतौर लीड ये दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है और इनकी केमेस्‍ट्री कमाल की है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. वहीं अक्षरा सिंह इस फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं और उनका पूरा ध्‍यान फिल्‍म में अपने कैरक्‍टर पर है. जबकि मुख्य अभिनेता अमरीश सिंह भी काफी प्रतिभाशाली हैं.

निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु ने फिल्म को लेकर कहा कि हमारी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ एक बेहतरीन फिल्‍म है, जो महिला प्रधान है. जबकि इस फिल्‍म के संवाद और गाने भी बेहद खूबसूरत हैं, जो दर्शकों को फिल्‍म की रिलीज के बाद जानकारी दे देंगे. इस फिल्म का निर्माण गुप्‍ता प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म में अहम रोल में अक्षरा और मरेष के अलावा राम अली फेम अभिनेत्री सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत भी नजर आने वाले हैं. इसकी कहानी सादिज शमसेर ने लिखी हैं. 

देसी अवतार में नजर आई भोजपुरी अदाकारा, पीली साड़ी में दिखा फिगर और फिर...

भोजपुरी एक्ट्रेस ने ढोल की थाप पर जमकर किया भांगड़ा, सोशल मीडिया पर आई तबाही

सब कुछ बयां कर रहा है यह वीडियो, इस एक्ट्रेस के साथ यह काम करते नजर आए पवन सिंह

बिस्तर पर इस हाल में दिखी सेक्सी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, फिर पवन सिंह ने किया...

देसी अवतार में नजर आई भोजपुरी अदाकारा, पीली साड़ी में दिखा फिगर और फिर...