सिंधु और साक्षी की जीत पर महान लोगो ने की विवादित टिप्पणी
सिंधु और साक्षी  की जीत पर महान लोगो ने की विवादित टिप्पणी
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलंपिक में मैडल जीतकर देश को गौरांवित करने वाली दो बेटी, साक्षी मालिक और पीवी सिंधु की जीत का हर कोई जश्न मन रहा है। और इनका जश्न मनना भी वाजिब है। इनकी उपलब्धि पर जश्र बनता है, लेकिन कुछ लोगो अपनी आदतों से लचर होते है, जो ऐसे गौरव के क्षणों पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बाज नहीं आते। ऐसे ही लोगों में शामिल हैं मलयाली फिल्मों के डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरण व सोशल मीडिया एक्टिविस्ट विल्सन पीएस।

सनल ने रियो ओलिंपिक में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु पर जिस तरह से आपत्तिजनक टिप्पणी की है, उस लोग भड़क उठे। सनल ने फेसबुक पर वह आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की, जिसे लेकर सोशल मीडिया में उनकी जमकर आलोचनाहो रही है। बता दें कि सनल ने शुक्रवार को पोस्ट की गई टिप्पणी में लिखा था, 'हर कोई सिंधु की जीत की खुशी मना रहा है, लेकिन इसमें इतना खुश होने वाली क्या बात है? क्या हो अगर मैं इस जीत पर थूक दूं? इसके बाद तो लोगों ने कुमार को जमकर लताड़ा और उन्हें खरी-खोटी सुनाई। हालांकि बढ़ते बवाल को देखते हुए सनल कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी एक मजाक थी, जिसे लोग समझ नहीं पाए। सनल कुमार को वामपंथी विचारधारा का माना जाता है, उन्हें उनकी फिल्म 'ओझिवू दिवासाठे काली' के लिए राज्य सरकार से अवॉर्ड भी मिल चुका है।

क्रिकेट के भगवान् सिंधु को देंगे खास तोहफा !

वहीं, सोशल मीडिया एक्टिविस्ट विल्सन पीएस ने भी कुश्ती में कांस्य पदक दिलाने वाली साक्षी मलिक की जीत पर भद्दी टिप्पणी की थी, जिसे उन्होंने विवाद बढऩे के बाद डिलीट कर दिया। उन्होंने मलयालम में लिखे अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, 'साक्षी की जीत अंधों के देश में काना राजा बनने जैसा ही है। 2 करोड़ की जनसंख्या वाला देश ढेरों गोल्ड मेडल्स बटोरता हैं और हम 130 करोड़ की आबादी वाले होकर भी कांस्य पदक पर जश्न मना रहे हैं। गाय की पूजा करने वालों और उसका मूत्र पीने वालों के लिए ओलिंपिक का मतलब ही क्या है। मुझे शर्म आती है कि मैं इस देश में पैदा हुआ।

रामु बोले : रियो में एक सिल्वर जितने पर हम इतना उछल रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -