रामु बोले : रियो में एक सिल्वर जितने पर हम इतना उछल रहे हैं
रामु बोले : रियो में एक सिल्वर जितने पर हम इतना उछल रहे हैं
Share:

फिल्म रंगीला के साथ ही साथ सत्या','कंपनी','डी','अब तक छप्पन','सत्या 2' सहित कई फिल्मों के निर्माता-निर्देशक रहे राम गोपाल वर्मा जिन्होंने अभिनेत्री उर्मिला को बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई. तथा अक्सर ही रामू उर्फ़ रामगोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर ही सुर्खियों ने बने रहते है तथा अभी एक बार फिर से उनके चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबर है की बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा जल्द अपनी फिल्म 'सरकार' का तीसरा पार्ट लाने वाले हैं।

अब बता दे की शायद फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को भारत का रियो ओलिंपिक में सिल्वर जीतना रास नहीं आया है। वर्मा ने कहा, "भारत के एक सिल्वर मेडल जीतने पर अतुल्य भारत करार दिया जा रहा है। अगर हम अमेरिका जैसे 46 गोल्ड, 37 सिल्वर और 49 ब्रॉन्ज जीतते तो क्या होता।" राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, "अमेरिका के 46 गोल्ड, 37 सिल्वर और 49 ब्रॉन्ज जीतने की तुलना एक सिल्वर से की जा रही है।

ऐसा बताया जा रहा है, जैसे हम उनसे कहीं आगे हैं। उनका यूएस महान की तुलना अपना भारत महान से की जा रही है।" वर्मा ने ये भी लिखा, "अमेरिका की 32 करोड़ की आबादी से उनके यहां 46 गोल्ड आते हैं। 5 करोड़ की आबादी वाला साउथ कोरिया 9 गोल्ड जीतता है। वहीं, भारत की 120 करोड़ की आबादी में से केवल एक सिल्वर मेडल जीतता है।" "अगर एक सिल्वर पर हम इतना उछल रहे हैं और मेरा भारत महान का राग अलाप रहे हैं तो 46 गोल्ड और 37 सिल्वर पर अमेरिकियों को क्या करना चाहिए?"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -