सैन फ्रांसिस्को: छोटे व्यापारों के लिए मेयर ने शुरू की नई योजना
सैन फ्रांसिस्को: छोटे व्यापारों के लिए मेयर ने शुरू की नई योजना
Share:

सैन फ्रांसिस्को: छोटे व्यापारिक आर्थिक सुधार को बढ़ावा देने और शहर में सामुदायिक जीवंतता को बनाए रखने के लिए, सैन फ्रांसिस्को मेयर लंदन ब्रीड ने एक नई पहल "एवेन्यू ग्रीनलाइट" शुरू करने की घोषणा की। नई योजना, एवेन्यू ग्रीनलाइट, सैन फ्रांसिस्को व्यापारी संघों के लिए निजी रूप से दान किए गए डॉलर का उपयोग करेगी, जो कि व्यावसायिक गलियारों को बेहतर बनाने के लिए परियोजनाओं के लिए उपयोग किया जाएगा। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने बुधवार को बताया कि एवेन्यू ग्रीनलाइट का अंतिम लक्ष्य स्थानीय छोटे व्यवसायों का उत्थान करना है, ताकि वे मौजूदा चुनौतियों से निपटने और उन्हें ठीक करने में मदद कर सकें। आने वाले महीनों में, सैन फ्रांसिस्को के व्यापारी संघ के सभी 34 व्यक्तिगत रूप से कास्त्रो, बायव्यू, चाइनाटाउन और क्लेमेंट स्ट्रीट वाणिज्यिक गलियारों से शुरू होकर एवेन्यू ग्रीनलाइट से आवंटित नए संसाधनों का $ 50,000 डॉलर का अनुदान प्राप्त करेंगे। 

घोषणा में कहा गया है कि अनुदान कुल 1.7 मिलियन डॉलर होगा और तीन से चार नए मर्चेंट एसोसिएशन अनुदानों के साथ तीन-चार नए प्रारूप में प्रशासित किया जाएगा, जो कि विविधता, इक्विटी और समावेशन के आधार पर आगे बढ़ने वाले हर महीने जारी होगा। ब्रीड ने कहा, अब पहले से कहीं ज्यादा हमें हर किसी को कदम बढ़ाने और अपने पड़ोसियों का समर्थन करने की आवश्यकता है। हमारे छोटे व्यवसाय संघर्ष कर रहे हैं और हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ कर रहे हैं कि सैन फ्रांसिस्को इस महामारी से पहले से भी अधिक मजबूत हो।

इमरान की कुर्सी पर लटकी तलवार, मरियम नवाज़ के अविश्वास प्रस्ताव से हिलेगी पाक सरकार

दक्षिणी स्वीडन में हुआ भयंकर हमला, पुलिस ने कहा- यह आतंकवाद का कार्य नहीं प्रतीत होता है...

अमेरिकी नागरिकों के लिए खुशखबरी! टेक्सास के गवर्नर ने बढ़ाई व्यवसायों और सुविधाओं की क्षमता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -