यह है दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट TV, 5 हजार रु से कम कीमत में भारत में हुआ लॉन्च
यह है दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट TV, 5 हजार रु से कम कीमत में भारत में हुआ लॉन्च
Share:

सैमी इनफॉर्मेटिक्स कंपनी अपना दुनिया का सबसे सस्ता 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी भारत में लांच कर किया है. बताया जा रहा है कि दुनिया में इन फीचर के साथ इसे सस्ता टीवी कहीं नहीं मिलेगा. इसकी कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस टीवी को महज 5 हजार रु से भी कम में  4,999 रुपए में पेश किया गया है. 

बताया जा रहा है कि अब 32 इंच वाले इस सस्ते स्मार्ट टीवी को देश में ही बनाया जाएगा और इस टीवी में कंपनी 3 साल की वारंटी भी अपने ग्राहकों को दे रही है. इतना ही नही इस टीवी में स्क्रीन मिरर और इनबिल्ट वाई-फाई जैसे खास फीचर भी होंगे. फिलहाल आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

इस स्मार्ट टीवी को लेकर सैमी इनफॉर्मेटिक्स के निदेशक अविनाश मेहता ने खा है कि टीवी में वाइ-फाई हॉटस्पॉट के साथ साउंड ब्लास्टर फीचर भी है. जबकि फिलहाल कंपनी ने इसमें 2 एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट भी दिए हैं. खबर है कि टीवी में कंपनी 10 वॉट के स्पीकर्स के साथ सैमसंग और एलजी के पैनल भी दे रही है. जबकि सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें 4.4 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम आपको मिलेगा. इसमें फेसबुक, यूट्यूब जैसी एप्स पहले से ही इंस्टॉल्ड है. जबकि आप अलग से भी इन्हे टीवी में इंस्टाल कर सकते हैं. बता दें कि कंपनी ने इसमें 4 जीबी की रैम और 512 एमबी की स्टोरेज दी है. 

 

डेटानेट ने पेश किया यह अनोखा एप, 19 भाषाओं के साथ हुआ उपलब्ध

हिंदुस्तान में आया ASUS के इस धाकड़ फ़ोन का टाइटेनियम वेरिएंट, जानिए कीमत

ये हैं 10 हजार रु से कम के धाँसू स्मार्टफोन, महंगे फोन को देते हैं मात...

यहां मिलेगा 1 लाख रु वेतन, नेशनल इंस्टीट्यूट में भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -