हिंदुस्तान में आया ASUS के इस धाकड़ फ़ोन का टाइटेनियम वेरिएंट, जानिए कीमत
हिंदुस्तान में आया ASUS के इस धाकड़ फ़ोन का टाइटेनियम वेरिएंट, जानिए कीमत
Share:

भारत में आज शानदार स्मार्टफोन कंपनी Asus ने अपने नए Smart Phone का टाइटेनियम वेरियंट लांच कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने asus zenfone max pro m2 की नए वेरिएंट यानी कि Titanium variant को पेश किया है. कीमत पर नजर डालें तो टाइटेनियम वेरियंट की शुरुआती मूल्य 12,999 रुपये है यानि इस मूल्य में आपको 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट दिया जाएगा. 

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम2 की फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको नैनो सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड ओरियो 8.1 मिलेगा. जबकि कंपनी ने इसमें 6.26 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है. खास बात यह है कि इसकी डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन है. जबकि इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है.

कैमरे की बात की जाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा आपको मिलेगा. जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX486 सेंसर है व इसका अपर्चर f/1.8 है तो दूसरा कैमरा आपको 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है. साथ ही फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, एफएम रेडियो व 3.5 एमएम का हेडफोन जैक जैसे फीचर भी है. जबकि फोन को पावर देने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी. 

 

ये हैं 10 हजार रु से कम के धाँसू स्मार्टफोन, महंगे फोन को देते हैं मात...

अब इस दमदार अंदाज में लॉन्च हुआ 48MP कैमरा स्मार्टफोन, भारतीयों की धड़कनें हुई तेज

सहायक प्रोफ़ेसर के लिए वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक

Honor ने भारत में लॉन्च किया एक और शानदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -