ये हैं 10 हजार रु से कम के धाँसू स्मार्टफोन, महंगे फोन को देते हैं मात...
ये हैं 10 हजार रु से कम के धाँसू स्मार्टफोन, महंगे फोन को देते हैं मात...
Share:

दोस्तों, आज इस महंगाई के जमाने में हर कोई कम कीमत के साथ बेहतर फोन की इच्छा रखता है. वहीं अगर आप भी इस सूची में शामिल हैं तो आज हम आपको 5 ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 10 हजार रु से कम हैं और इनमे आपको महंगे-महंगे स्मार्टफोन में आने वाले फीचर भी मिलेंगे. तो चलिए जानते है ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से....

Xiaomi redmi note 5 pro 

10 हजार रु से कम कीमत में यह शाओमी का सबसे तगड़ा फोन है. इसे कंपनी ने Xiaomi redmi note 5 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया था. यह 5.99 इंच की डिस्प्ले के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध है. फोन में रियर में 12 और फ्रंट में 5MP का कैमरा मिलेगा. जबकि इसमें पावर के लिए 4000mah की बैटरी दी गई है. 

Xiaomi redmi y2 

शाओमी के इस फोन में भी एक से बढ़कर एक फीचर है. जबकि इसकी कीमत भी 10 हजार रु से कम है. इसमें सबसे ख़ास रियर में ड्यूल कैमरा 12 और 5MP के हैं, जबकि फ्रंट में बेहतरीन सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया है. इसे आप 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज में अपना सकते हैं. जबकि इसमें पावर के लिए 3080mah की बैटरी आपको मिलेगी.

Honor 7C 

हुवावे के सब ब्रांड हॉनर के 7C स्मार्टफोन को 10 हजार रु से कम में बेचा जाता है. इस कीमत में आपको इसका 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा. फोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले के साथ रियर में 13 और 2MP का कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा है. जबकि Honor 7C में पावर के लिए 3000mah की बैटरी है. 

honor 9 lite 

हॉनर का यह फोन भी महज 10 हजार रु से कम में ही मिलेगा. ख़ास बात यह है कि यह फ़ोन 4 कैमरों से लैस है. इसमें रियर में 13 + 2 MP और फ्रंट में भी 13 + 2 MP का कैमरा है. इसकी डिस्प्ले 5.65 इंच की है. बेहतरीन पावर के लिए कंपनी ने इसमें 3000mah की बैटरी उपलब्ध कराई है.

moto g5 plus 

मोटोरोला का यह फोन भी 10 हजार रु से कम में बेचा जाता है. इसे 3 जीबी रैम और 16 स्टोरेज के साथ 5.2 इंच की डिस्प्ले में खरीदा जा सकता है. बेहतरीन पावर के लिए कंपनी ने इसमें 3000mah की बैटरी दी है. कैमरे की बात की जाए तो इस फोन में रियर में 12MP और सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है. 

अब गूगल वर्जन में आया खास फीचर, अब इस काम में होगी और भी आसानी

दुनियाभर में हुई गूगल की आलोचना, करीब आधे घंटे रहा ठप

जल्द बाजार में आ सकता है Vivo का यह नया स्मार्टफ़ोन, इतनी होगी कीमत

इन खास फ़ीचर्सो के साथ लॉन्च होगा, Xiaomi का यह स्मार्ट फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -