ये है सैमसंग का अनोखा फ्रिज, कीमत है 2 लाख रु

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने एक ​विशेष कनेक्टेड रेफ्रिजरेटर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट को SpaceMax Family HubTM रेफ्रिजरेटर नाम दिया है। इस  
रेफ्रिजरेटर 2 से 2.50 लाख रुपए में बिकवाली के लिए मौजूद रहेगा।  SpaceMax Family HubTM फ्रिज देश में आगामी हफ्ते पेश होगा। ग्राहक नए रेफ्रिजरेटर SpaceMax Family Hub को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart, Samsung के अलावा  Reliancedigital.in, Croma.com और VijaySales.com से खरीद सकती है. अगली 13 से 26 जुलाई के बीच खास प्री-बुक कीमत पर बुकिंग कर सकते है.

Lava ने लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 6000 हजार से भी है कम

बता दे कि नया SpaceMax Family HubTM रेफ्रिजरेटर ऑटोमेट मील प्लानिंग फीचर के साथ आने वाला है. मतलब आपका रेफ्रिजरेटर फोन से जोड़ सकते है. आप कही से भी जानकारी लगा सकते है. आपके रेफ्रिजरेटर में क्या रखा है और उसी के अनुसार से घर के खाने के बारे में योजना कर पाएंगे. वही, रेफ्रिजरेटर के डोर पर एक बड़ी स्क्रीन लगी हुई है. जिस पर आप किचन में कार्य करते हुए अपने पंसदीदा टीवी शोज और फिल्में का लुत्फ ले सकते है. सैमसंग का नया रेफ्रिजरेटर इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) इकोसिस्टम को सपोर्ट करता है. मतलब रेफ्रिजरेटर IoT की सहायता से विंडफ्री एसी, फ्लेक्स वॉश वॉशिंग मशीन के समान स्मार्टफोन जुडा रहने वाला है.

Canon ने भारत में पेश किए दो दमदार कैमरे, मिलेंगी ये ख़ास सुविधा

सैमसंग ने वर्ष 2018 में Family Hub 3.0 फ्रिज को भारत में लॉन्च किया था। इसकी प्रारंभिग प्राइस 2.8 लाख रुपए थी। ये 810 लीटर वाला फ्रिज था, जोज ट्रिपल कूलिंग सुविधा के साथ मिलता था। रेफ्रिजरेटर में 21 इंच की टचस्क्रीन के साथ Bixby वॉयस कंट्रोल उपलब्ध कराया गया था। कंपनी के अनुसार नए SpaceMax Family HubTM फ्रिज में बिना किसी एक्सटर्नल डायमेशन के रेफ्रिजरेटर के भीतर ज्यादा चीजों को स्टोर किया जा सकता है. 

भारत में लॉन्च हुआ बोट का शानदार स्मार्टबैंड, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

भारत में जुलाई में लॉन्च होगी ओप्पो वॉच, जानें क्या होंगे फीचर्स

रियलमी के इस स्मार्टफोन की आज से फ्लैश सेल शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -