भारत में लॉन्च हुआ बोट का शानदार स्मार्टबैंड, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ बोट का शानदार स्मार्टबैंड, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक कंपनी बोट ने अपना पहला स्मार्टबैंड भारतीय बाजार में उतार दिया है. इस स्मार्टबैंड का नाम Boat ProGear B20 है. इससे पहले कंपनी ने स्पीकर और हेडफोन जैसे प्रोडक्ट भी लॉन्च किए हुए है. Boat ProGear B20 स्मार्टबैंड में आपको रियल टाइम हर्ट रेट सेंसर के साथ एक्टिविटी ट्रैकिंग और नोटिफिकेशन अलर्ट भी मिलेगा. 

इसके अलावा पानी और धूल से सुरक्षा के लिए Boat ProGear B20 को आईपी68 का सर्टिफिकेशन दिया गया है. वहीं यह स्मार्टबैंड तीन कलर के वेरियंट में अवेलेबल है. ये नेमली बिंज, ब्लैक और ब्लू में मिलेगी. इस स्मार्टबैंड की कीमत 1,799 रूपए है और इसे अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा. तो चलिए जानते है Boat ProGear B20 के फीचर्स के बारें में....

Boat ProGear B20 की स्पेसिफिकेशन
इस बैंड में 0.96 इंच की टच कलर का डिस्प्ले मिला हुआ है. Boat ProGear B20 को स्मार्टफोन से ब्लूटूथ के द्वारा  कनेक्ट किया जा सकेगा. इस बैंड में ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट मिला है. इसमें 90mAh की बैटरी का सपोर्ट मिलेगा, जो की 7-10 दिनों तक के बैकअप के साथ और 15 दिनों तक के स्टैंडबाय का दावा किया जा रहा है. इसे एक यूएसबी पोर्ट के द्वारा चार्ज जा सकेगा. हालांकि ये भी दावा किया गया है कि इस बैंड की बैटरी 1.5 घंटे में फुल हो जाएगी.  इस स्मार्टबैंड में 14 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं जिसमे रनिंग, जंपिंग, बाइकिंग और ट्रेडमिल जैसे मोड्स मिलेंगे. इस बैंड में कैलोरी बर्न, रियल टाइम हर्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग भी शामिल है. साथ ही मैसेज और कॉल आने पर आपको वाइब्रेशन के द्वारा नोटिफिकेशन भी आ जाएगा.

भारत में जुलाई में लॉन्च होगी ओप्पो वॉच, जानें क्या होंगे फीचर्स

रियलमी के इस स्मार्टफोन की आज से फ्लैश सेल शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

Canon ने भारत में पेश किए दो दमदार कैमरे, मिलेंगी ये ख़ास सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -