भारत में जुलाई में लॉन्च होगी ओप्पो वॉच, जानें क्या होंगे फीचर्स
भारत में जुलाई में लॉन्च होगी ओप्पो वॉच, जानें क्या होंगे फीचर्स
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन के साथ कई और गैजेट्स भी लॉन्च किए है. वहीं अब ओप्पो कंपनी मार्च के महीने में अपनी पहली स्मार्ट वॉच Oppo Watch को चीन के बाजार में लॉन्च करने वाला है. वहीं कंपनी अब इस स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च करने वाली है. दरअसल इस बात की इनफार्मेशन माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट से सामने आई है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टवॉच की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है. दरअसल माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई के तीसरे हफ्ते में ओप्पो अपनी स्मार्ट वॉच को रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च करेंगी. हालांकि, इस रिपोर्ट में ओप्पो वॉच की लॉन्चिंग डेट और दाम का जिक्र अभी नहीं किया गया है. तो चलिए जानते है ओप्पो की स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स के बारें में....

Oppo Watch की कीमत
ओप्पो वॉच की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच को चीन में 1,499 चीनी युआन (करीब 15,000 रुपये) प्राइस के साथ लॉन्च किया था. 

Oppo Watch की स्पेसिफिकेशन
अगर इस स्मार्ट वॉच की फीचर्स की बात करें तो 41एमएम वाली वॉच में 1.6 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें दो फिजिकटल बटन मिलेंगे. वहीं 46एमएम वाली स्मार्टवॉच में 1.91 इंच की डिस्प्ले दिया गया है. Oppo Watch को फिलहाल एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है और जल्द ही इसका आईओएस सपोर्ट वाला वर्जन भी पेश होगा. इस स्मार्टवॉच में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन वियर 2500 प्रोसेसर दिया गया है जिसमें पावर सेविंग मोड भी ग्राहक के लिए काम आएगा. इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित फिटनेस मोड भी दिया गया है. वहीं 46mm वेरियंट को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM और 41mm वेरियंट को 3ATM की रेटिंग मिल गई है. इसके अलावा स्मार्टवॉच में हर्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग फीचर है.

रियलमी के इस स्मार्टफोन की आज से फ्लैश सेल शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

Canon ने भारत में पेश किए दो दमदार कैमरे, मिलेंगी ये ख़ास सुविधा

Lava ने लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 6000 हजार से भी है कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -