रियलमी के इस स्मार्टफोन की आज से फ्लैश सेल शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स
रियलमी के इस स्मार्टफोन की आज से फ्लैश सेल शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

अगर आप सस्ता और शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए ही है. आज यानी 10 जुलाई को रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Narzo 10A की फ्लैश सेल शुरू हो गई है। दरअसल इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर से कंपनी की आधिकारिक साइट के साथ ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी शुरू हो जाएगी। इस फ़्लैश सेल में रियलमी का नार्जो 10ए स्मार्टफोन की खरीदारी करने का आकर्षक और शानदार ऑफर मिलेंगे। लेकिन इस रियलमी के स्मार्टफोन की डिलीवरी सरकार द्वारा निर्धारित किए गए कंटेनमेंट जोन में नहीं की जा सकेंगी.तो चलिए जानते है Realme Narzo 10A की कीमत और फीचर्स के बारें में.....

Realme Narzo 10A की कीमत और ऑफर
रियलमी के इस स्मार्टफोन को 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में अवेलेबल कराया गया है। हालांकि इसके पहले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। अगर इस स्मार्टफोन के ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर पांच फीसदी का कैशबैक मिल पाएगा, और जबकि एक्सिस बैंक बज से पेमेंट करने पर दस फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ भी ख़रीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 10A की स्पेसिफिकेशन
इस शानदार स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 डिपेंड Realme UI मिलेगा। स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर Helio G70 प्रोसेसर है। इस फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज भी मिलेगी. जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है. 

Canon ने भारत में पेश किए दो दमदार कैमरे, मिलेंगी ये ख़ास सुविधा

Lava ने लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 6000 हजार से भी है कम

चीन ही नहीं इन 4 एप्स के प्रतिबंध से भारत को भी तगड़ा नुक़सान, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -