सैमसंग ने अमेरिकी नेटवर्क ऑपरेटर DISH के साथ USD 1 बिलियन 5G समझौते पर हस्ताक्षर किए
सैमसंग ने अमेरिकी नेटवर्क ऑपरेटर DISH के साथ USD 1 बिलियन 5G समझौते पर हस्ताक्षर किए
Share:

सैमसंग को डिश नेटवर्क द्वारा 1 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक के बहु-वर्षीय सौदे में 5 जी नेटवर्क तकनीक प्रदान करने के लिए चुना गया है।

तदनुसार, सैमसंग 5 जी ओपन रेडियो एक्सेस नेटवर्क उत्पादों को लागू करने के लिए DISH वायरलेस स्मार्ट 5G नेटवर्क का उपयोग करेगा। सैमसंग के 5 जी समाधान और रेडियो इकाइयों को संयुक्त राज्य भर के क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा ताकि डिश की वाणिज्यिक 5 जी सेवाओं को सक्षम किया जा सके।

"सैमसंग के 5 जी समाधान हमारे नेटवर्क विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिससे हमें सॉफ्टवेयर-आधारित समाधानों के साथ हमारे क्लाउड-देशी नेटवर्क को लागू करने की अनुमति मिलती है जो बेहतर सेवाओं और परिचालन स्केलेबिलिटी का समर्थन करते हैं," जॉन स्वियरिंगा, डिश वायरलेस के अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी ने कहा। 

विशेष रूप से, सैमसंग को 2020 में 4 जी और 5 जी नेटवर्क उपकरण वितरित करने के लिए वेरिज़ोन द्वारा $ 6.6 बिलियन के अनुबंध से सम्मानित किया गया था। "सैमसंग DISH के साथ इस 5 G यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित है, जो देश भर में घरों और व्यवसायों में नए अनुभवों को लाने में अग्रणी है, खुलेपन और वर्चुअलाइजेशन का लाभ उठाते हुए, जो नेटवर्क विकास के दिल में हैं," मार्क लुइसन, कार्यकारी उपाध्यक्ष और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका के नेटवर्क बिजनेस के प्रमुख ने कहा।

DISH सैमसंग गैलेक्सी S22 का उपयोग करके अपने 5G नेटवर्क का परीक्षण कर रहा है और नेटवर्क कार्यान्वयन प्रक्रिया के दौरान सैमसंग फोन को संदर्भ मंच के रूप में उपयोग करने का इरादा रखता है।

भारत में कोरोना से हुई 40 लाख मौतें.., लॉन्सेट की रिपोर्ट पर भड़के डॉ. वीके पॉल

कोरोना मामलों में आज फिर आया उछाल, बढ़ सकती है दिक्कतें

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कोविड से लड़ाई में मारे गए डॉक्टर के परिवार को 1 करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -