इस हफ्ते SAMSUNG के एक साथ 2 बड़े धमाके, ये फ़ोन होंगे लॉन्च
इस हफ्ते SAMSUNG के एक साथ 2 बड़े धमाके, ये फ़ोन होंगे लॉन्च
Share:

दुनिया की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस हफ्ते दो नए धमाके करने जा रही है. खबरें मिली है कि कंपनी इस हफ्ते भारत में में दो नए Smart Phone लांच करने वाली है. इन दो स्मार्टफोन में गैलेक्सी जे6 प्लस व जे4 प्लस शामिल हैं. बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी जे 6 प्लस व गैलेक्सी जे4 प्लस में कंपनी इनफिनिटी डिस्प्ले व नयी डिजाइन देगी. 

औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?

सूत्रों से इस बारे में जानकारी मिली है. लेकिन samsung ने आधिकारिक तौर पर फोन के लांचिंग के बारे में कुछ नहीं बोला है. वैसे कंपनी ने साइड फिंगरप्रिंट सेंसर को लेकर एक ट्वीट जरूर किया है. सूत्रों का दावा है कि गैलेक्सी जे6 प्लस व जे4 प्लस की शुरुआती मूल्य 10,000 रुपये हो सकती है, वहीं अधिकतम मूल्य 20 हजार रुपये से कम ही बताया जा रहा है. आपको बता दें कि गैलेक्सी जे सीरीज सैमसंग का सबसे लोकप्रिय सीरीज है. कंपनी के दावे के मुताबिक हिंदुस्तान में बिकने वाला प्रत्येक तीसरा Smart Phone गैलेक्सी जे सीरीज का ही होता है .

इस तरह साल का अंत करना चाह रहा है 'SONY', इस दमदार फ़ोन को करेगा लॉन्च

सूत्रों की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी जे6 प्लस में डुअळ रियर कैमरा होगा.गा जिसमें बैकग्राउंड को धुंधला करने वाला बोकेह इफेक्ट भी आपको मिलेगा. इसके अतिरिक्त इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है. अब गैलेक्सी जे4 प्लस की बात करें तो इसमें सैमसंग नयी एनिमोजी फीचर दे सकता है. हालांकि बताया जा रहा है कि कंपनी इस फीचर को Emotify नाम देगी . इसी वर्ष मई में सैमसंग ने गैलेक्सी जे4 व गैलेक्सी जे6 को लांच किया था. 

यह भी पढ़ें...

XIAOMI का यह फ़ोन हुआ लॉन्च, देखते ही खरीद लेंगे आप

भारतीय बाजार में आग उगलने से मशहूर हो गया यह स्मार्टफोन

खुल गया Galaxy J6 Prime का राज, इस तरह बाजार में दे सकता है दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -