औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?
औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?
Share:

आज के समय में मोबाइल और TV सभी के घर में होना आम बात है. अधिकतर देखा जाता है कि बड़ी डिस्प्ले के TV की कीमत हमेशा छोटे-छोटे मोबाइल फ़ोन से भी काम रहते है. लेकिन आज हम एक ऐसे TV के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत आज के SMARTPHONE जितने हे है. तो चलिरए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

इस दिन भारत में लॉन्च होगा रेडमी S2

आज हम आपको जिस स्मार्ट TV के बारे में बताने जा रहे हैं, उसका नाम है Micromax Canvas 3, यह बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी का TV है.  इसके फीचर्स बहुत ही अच्छे दिए गए हैं, तो आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में. इसकी खासियत की बात की जाए तो इसमें आपको 32 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. 

अपने 33 करोड़ यूजर्स को 'TWITTER' ने कहा इसे अभी बदलो, फिर मांग ली माफी

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें 1GB रैम तथा 5.5GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है को इसे काफी ख़ास बना रहा है और साथ ही साथ इसमें नेटफ्लिक्स भी है, जिसकी मदद से आप आने वाली हर नई मूवी डायरेक्ट अपने TV पर ही देख सकते हैं. आपको लग से आइल लिए पैसे नहीं देने होंगे. बता दें कि इसमें स्क्रीन मिर्रोरिंग सिस्टम भी मौजूद है. इसकी पिक्चर क्वालिटी 1366×768 दी गई है और यदि हम कनेक्टिविटी के बारे में बात करें तो, इसमें Wi-Fi , 3 एचडीएमआई पोर्ट , 2 USB पोर्ट और इटर्नेट पोर्ट दिया गया है . वाहन अब आपसे बात करते है Micromax Canvas 3 स्मार्ट TV की कीमत के बारे में तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस दमदार TV की कीमत मात्र 13,999 रु है. 

यह भी पढ़ें...

BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं

SAMSUNG का धांसू 'फोल्डेबल' स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, पढ़ें पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -