XIAOMI का यह फ़ोन हुआ लॉन्च, देखते ही खरीद लेंगे आप
XIAOMI का यह फ़ोन हुआ लॉन्च, देखते ही खरीद लेंगे आप
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी XIAOMI अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लाए है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 6 लॉन्च कर दिया है. यह फोन काफी अच्छा बताया जा रहा है और लोगो को काफी पसन्द भी आ रहा है तो आईए जानते है आज इसके बारे में...

औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?

अगर फ़ोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 5.45 इंच की एचडी प्लस डिसप्ले देखने को मिलेंगी. वहीं इस फ़ोन का आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 बताया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि इस फोन में कंपनी ने Arc डिजाइन भी दिया है. साथ ही इस फोन की ग्रिप भी काफी अच्छी बताई जा रही है. इसमें ब्लैक, रोज गोल्ड, गोल्ड और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है. यह फोन 2 गीगाहर्टज 12एनएम ऑक्टा-कोर हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है.  

इस तरह साल का अंत करना चाह रहा है 'SONY', इस दमदार फ़ोन को करेगा लॉन्च

इस फोन में पावर एफिशियंसी, थर्मल परफॉर्मेंस और एसओसी परफॉर्मेंस बेहतर होगी. जिससे अपका फोन अच्छा और फास्ट चालेगा ग्राफिक्स के लिए इसमें एआरएम कॉर्टेक्स-ए53 सीपीयू दिया गया है. सुरक्षा के लिहाज से XIAOMI के इस फ़ोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी मौजूद रहेगा. साथ ही एआई फेस अनलॉक, अनलॉक विद मी बैंक और स्मार्ट अनलॉक जैसे दमदार फीचर्स भी इसमें हैं. फोन में 2+1 कार्ड स्लॉट दिए गए हैं. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसमें दो नैनो सिम और एक माइक्रोएसड कार्ड लगाया जा सकता है. यह फोन MIUI 9.6 पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 पर चलता है. 

यह भी पढ़ें...

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, पढ़ें पूरी खबर

SAMSUNG का धांसू 'फोल्डेबल' स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -