खुल गया Galaxy J6 Prime का राज, इस तरह बाजार में दे सकता है दस्तक
खुल गया Galaxy J6 Prime का राज, इस तरह बाजार में दे सकता है दस्तक
Share:

भारतीय बाजार में सैमसंग के बजट स्मार्टफ़ोन को काफी अच्छा रिस्पांस मिलता है. बता दें कि ने इस साल Galaxy J6 लॉन्च हुआ था. वहीं ताज़ा जानकारी के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन के एक नए वेरिएंट पर काम कररही है. आने वाले स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-J610F होगा और इसे यूरोपीय देशों में जल्द ही पेश किया जाएगा. दूसरी और स्मार्टफ़ोन कुछ बाज़ार में Galaxy J6+ के नाम से भी उतरा जाएगा. साथ ही ख़बरें यह भी मिली है कि यह रेड, ग्रे और ब्लैक कलर ऑप्शंस में दस्तक दे सकता है. 

BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसकी डिस्प्ले 6 इंच की होंगी. हालांकि, स्मार्टफ़ोन में 1480×720 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला समान एचडी+ डिस्प्ले होगा. साथ ही, ये एक "इंफिनिटी डिस्प्ले" होगा जिसमें लंबा आस्पेक्ट रेशियो और छोटा बेजल होता है. आपको यह भी बता दें कि samsung के इस स्मार्टफोन में एमोलेड की जगह एलसीडी डिस्प्ले होंगी. वहीं इसमें Galaxy J8 के समान ही रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा. इस सेटअप में 13 एमपी का प्राइमरी लेंस और 5 एमपी का सेकेंडरी डेप्थ-सेंसिंग लेंस शामिल होगा.

SAMSUNG का धांसू 'फोल्डेबल' स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

सेल्फी के दीवानों के लिए इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. फिंगरप्रिंट सेंसर को लेकर कोई जानकारी नहीं है. इसमें 2 मेमोरी 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है. Galaxy J6 की बैटरी क्षमता 3000 एमएएच की है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें  डुअल सिम स्लॉट, एलटीई और माइक्रो यूएसबी पोर्ट आदि शामिल है. हालाँकि अभी इसकी कीमत के जानकारी नही मिल सकी है. 

यह भी पढ़ें...

 

औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?

इस तरह साल का अंत करना चाह रहा है 'SONY', इस दमदार फ़ोन को करेगा लॉन्च

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, पढ़ें पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -