भारतीय बाजार में आग उगलने से मशहूर हो गया यह स्मार्टफोन
भारतीय बाजार में आग उगलने से मशहूर हो गया यह स्मार्टफोन
Share:

हमारे देश को दुनिया में सबसे अच्छा मोबाइल यूजर देश माना जाता है. यहां बड़ी संख्या में मोबाइल यूजर्स है. इसके चलते कम्पनियाँ भी यहां स इच्छा खासा पैसा बनाते है. इसी क्रम में इन दिनों भारतीय बाजार में नोकिया कंपनी का एक बेतरीन स्मार्टफोन जमकर तहलका मचा रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम नोकिया 6.1 है. जो कि काफी लोकप्रिय हो रहा है. ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में बहुत तेजी से बिक रहा है.

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, पढ़ें पूरी खबर

नोकिया 6.1 स्मार्टफोन लोकप्रियता के मामले में काफी आगे निकल रहा हैं. फोन को कंपनी ने बेहद ही आकर्षक डिज़ाइन के साथ पेश किया हैं. एचएमडी ग्लोबल का यह पहला ऐसा नोकिया स्मार्टफोन है जो डिस्प्ले नॉच के साथ आया है. फोन की भारतीय बाजार में कीमत की बात की जाए तो इसे आप 15,999 रूपये में अपना बना सकते हैं. बता दें कि आगामी  20 सितंबर से यूज़र्स इस फोन को ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं.

SAMSUNG का धांसू 'फोल्डेबल' स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

स्मार्टफोन के बैटरी क्षमता के बात की जाए तो इसमें आपकप 3060 एमएएच की दमदार बैटरी देखने को मिलेंगी. वहीं नोकिया के इस बेहतरीन में 5.8 इंच का दमदार डिस्प्ले हैं. जबकि इस फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी है. फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट सिस्टम भी है. फ़ोन में कंपनी ने 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया हैं. सेल्फी के शौकीनों लिए 16 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा मौजूद है. आपको बता दें कि नोकिया 6.1  एंड्राइड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. 

यह भी पढ़ें...

औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?

इस तरह साल का अंत करना चाह रहा है 'SONY', इस दमदार फ़ोन को करेगा लॉन्च

BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -