Samsung लॉन्च करेगी The Serif TV सीरीज
Samsung लॉन्च करेगी The Serif TV सीरीज
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग (Samsung) अगले हफ्ते भारत में अपनी नई स्मार्ट टीवी सीरीज The Serif TV को लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस अगामी सीरीज के स्मार्ट टीवी में 4के क्यूएलईडी डिस्प्ले के साथ एयर प्ले 2 का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इस सीरीज के स्मार्ट टीवी में एलेक्सा और बिक्सबी वॉयस असिस्टेंट भी दिया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस सीरीज के स्मार्ट टीवी की लॉन्चिंग से जुड़ी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

The Serif TV सीरीज का डिजाइन और फीचर्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग की नई The Serif TV सीरीज के स्मार्ट टीवी को फ्रंच डिजाइनर Duo Brother Ronan और Erwan Bouroullec ने डिजाइन किया है। इस सीरीज के टीवी को यूनीक Unibody डिजाइन के साथ I शेप दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में एनएफसी तकनीक का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, इस सीरीज के स्मार्ट टीवी के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली हैं।
 
The Serif TV सीरीज की संभावित कीमत
सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी The Serif TV सीरीज की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। इस सीरीज की शुरुआती कीमत 80,000 से 90,000 रुपये के बीच होगी। हालांकि, इस सीरीज की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

सैमसंग Frame TV की जानकारी 
आपको बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में फ्रेम टीवी सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज की शुरुआती कीमत 84,990 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस सीरीज के स्मार्ट टीवी में एचडी डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा इस सीरीज के टीवी में ZEE5, SonyLIV, Amazon Prime और Netflix जैसे प्रीमियम एप का सपोर्ट दिया गया है।

Belkin ने पेश किया नया वायरलेस चार्जर

Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान, जाने क्या है खास

सरकार जल्द दे सकती है इंटरनेट को लेकर बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -