सैमसंग का ये स्मार्टफोन कल से प्री-बुकिंग के लिए रहेगा उपलब्ध
सैमसंग का ये स्मार्टफोन कल से प्री-बुकिंग के लिए रहेगा उपलब्ध
Share:

दक्षिण कोरिया का अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip को भारत में कल से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹ 1,09,999 रखी गई है. इस स्मार्टफोन को 26 फरवरी से डिलीवरी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Samsung ने अपने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही लॉन्च किया था. Galaxy Fold के बाद ये कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है जिसे भारत में फोल्डेबल स्क्रीन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Motorola Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन से होगा. इस स्मार्टफोन को चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर 21 फरवरी से बुक किया जा सकेगा. इसके साथ कंपनी प्रीमियम व्हाइट ग्लव्स डिलीवरी देश के 10 शहरों में उपलब्ध करा रही है. फोन को तीन कलर ऑप्शन्स Mirror Purple, Mirror Black और Mirror Gold में उपलब्ध कराया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

भारत में Lenovo HD 116 वायरलेस हेडफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

अगर बात करें Samsung Galaxy Z Flip के फीचर्स की तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर काम करता है. फोन में Snapdragon 855+ 7nm ऑक्टाकोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलती है. फोन में eSIM के साथ सिंगल नैनो सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,300 एमएएच की लिथियम ऑयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. नेटवर्क कैपेसिटी की बात करें तो ये 4G+ LTE (MIMO) नेटवर्क को सपोर्ट करता है. फोन में सिक्युरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर का इस्तेमाल किया गया है.

OnePlus 7 Pro पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानें कीमत

ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डायनैमिक AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. फोल्ड होने के बाद इसमें 1.1 इंच की सुपर AMOLED डिस्पले का भी इस्तेमाल किया गया है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12MP का वाइड एंगल और 12MP का ही अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 10MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के रियर कैमरे में OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन) फीचर का इस्तेमाल किया गया है.

ऐसे Apps जो देंगे आपके हाथों को आराम, आप बोलेंगे और यह लिखेंगे

वोटर कार्ड के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना हुआ अब और भी आसान, जानिये कैसे

Vivo Z6 शानदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -