OnePlus 7 Pro पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानें कीमत
OnePlus 7 Pro पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानें कीमत
Share:

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भारतीय यूजर्स के बीच एक महत्वपूर्ण जगह बना ली है और पिछले साल ही OnePlus 7 सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन को लॉन्च किये हैं. ऐसे में अगर आप OnePlus 7 Pro खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अभी इस स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर यह स्मार्टफोन ₹10,000 के डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है. इसके अलावा फोन पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

Amazon India पर OnePlus 7 Pro को ₹10,000 के डिस्काउंट के साथ खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है. जिसके बाद फोन के 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल को 42,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर ₹9,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और डिस्काउंट के बाद आप इस स्मार्टफोन को 39,999 रुपये में खरीद सकते है.

अगर अन्य ऑफर्स की बात करें तो OnePlus 7 Pro को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है. वहीं ईएमआई ट्रांजेक्शन के लिए American Express और Bank of Baroda का क्रेडिट कार्ड उपयोग करने पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. जबकि ईएमआई ट्रांजेक्शन के लिए अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको सीधे ₹2,000 का कैशबैक प्राप्त होगा. HSBC Cashback कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. OnePlus 7 Pro के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.67 इंच का मल्टीटच डिस्प्ले दिया गया है. 2.84GHz Snapdragon 855 प्रोसेसर पर आधारित इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP टेलिफोटो लेंस और 16MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर मौजूद है. जबकि फ्रंट कैमरा 16MP का है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

Mobile Bonanza Sale 2020: सबसे कम कीमत में मिल रहा यह स्मार्टफोन

Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर चौकाने वाली शिकायत आई सामने, जाने क्या है समस्या

TRAI के इस टैरिफ प्लान पब्लिश के विरोध में उतरी एयरटेल, वोडाफोन और जिओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -