भारत में Lenovo HD 116 वायरलेस हेडफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
भारत में Lenovo HD 116 वायरलेस हेडफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
Share:

भारत में Lenovo ने एक लंबे वक्त बाद अपना नया ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन पेश कर दिया है. हाल ही में कंपनी ने कहा था कि वह आने वाले दिनों में भारत में ऑडियो डिवाइस की कई मॉडल्स पेश करने वाली हैं. इसी कड़ी में लेनोवो ने Lenovo HD 116 को भारतीय बाजार में उतारा है. लेनोवो के इस वायरलेस हेडफोन की कीमत 2,499 रुपये है.

Lenovo HD 116 की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें शानदार कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 मिलेगा. इसके अलावा इसमें डुअल इक्विलाइजर मोड, एक्स्ट्रा बास और स्टैंडर्ड जैसे मोड्स दिए गए हैं. इस हेडफोन के मोड्स को आप एक बटन से बदल सकेंगे. कंपनी का दावा है कि इस हेडफोन की बैटरी से 24 घंटे म्यूजिक सुना जा सकता है. इस हेडफोन में कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है. बता दें कि कंपनी ने बुधवार को ही भारत में HT 10 pro वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग का एलान किया है. कंपनी ने कहा है कि इसमें भी इक्विलाइजर दिया गया है. लेनोवो HT 10 pro की कीमत 4,499 रुपये है. इसमें वायरलेस वाटरप्रूफ स्टेरियो डुअल माइक्रोफोन है.

इसकी बैटरी को लेकर 48 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, जबकि स्टैंडबाय टाइम 200 घंटे का है. इस ईयरबड्स में एचडी साउंट क्वालिटी मिलेगी. इसके अलावा इसमें शानदार कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जिसकी रेंज 20 मीटर है. लेनोवो के इस ईयरबड्स में QCC3020 चिपसेट दिया गया है.

Mobile Bonanza Sale 2020: सबसे कम कीमत में मिल रहा यह स्मार्टफोन

Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर चौकाने वाली शिकायत आई सामने, जाने क्या है समस्या

TRAI के इस टैरिफ प्लान पब्लिश के विरोध में उतरी एयरटेल, वोडाफोन और जिओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -