Vivo Z6 शानदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च
Vivo Z6 शानदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च
Share:

Vivo V19 Pro का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खबर आ रही है कि कंपनी 3 मार्च को इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है. वहीं अब खबर ये है कि कंपनी जल्द ही बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Z6 5G भी लेकर आने वाली है जो कि फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया जायेगा. सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक Vivo Z6 5G चीन में 29 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. 

टेक रिपोर्ट के मुताबिक  Vivo Z6 5G चीन में 29 फरवरी को लॉन्च होने वाला है और इससे पहले कंपनी इसे प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराएगी. इसके अलावा फोन के फीचर्स की भी जानकारी सामने आई है. अगर Vivo Z6 5G के डिजाइन की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में​ सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मौजूद है. वहीं इसमें सबसे खास फीचर पंच-होल डिस्प्ले है. Vivo Z6 5G को Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. जो कि 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. यह फोन बाजार में ब्लू, ब्लैक और पर्पल तीन कलर वेरिएंट में दस्तक देगा. इसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किए गए Vivo Z5 का अपग्रेड वर्जन माना जा रहा है.

Vivo Z5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.38 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है. फोन को Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट पर पेश किया गया है. इसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

Mobile Bonanza Sale 2020: सबसे कम कीमत में मिल रहा यह स्मार्टफोन

Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर चौकाने वाली शिकायत आई सामने, जाने क्या है समस्या

TRAI के इस टैरिफ प्लान पब्लिश के विरोध में उतरी एयरटेल, वोडाफोन और जिओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -