सैमसंग ने बाजार में उतारा खरे सोने से सुसज्जित ये स्मार्टफोन
सैमसंग ने बाजार में उतारा खरे सोने से सुसज्जित ये स्मार्टफोन
Share:

दक्षिण कोरिया की अग्रणी कंपनी सैमंसग अपना दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने जा रही है. इस नए स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy Z Flip होगा. फोन को आधिकारिक रूप से 11 फरवरी को होने जा रहे अनपैक्ड इवेंट में पेश किया जाएगा. यह पूरी तरह एक फोल्डेबल फोन न होकर फ्लिप फोन होगा, जो कुछ हद तक Moto razr 2019 जैसा दिखेगा. हालांकि इसकी लॉन्चिंग से ठीक पहले रूस की जूलर कंपनी Caviar ने इस फोन का लग्जरी वर्जन डिजाइन किया है. इस लग्जरी वर्जन को सैमसंग गैलेक्सी Z Flip का The Joker and Harley Quinn Limited Edition नाम दिया गया है. इस लग्जरी एडिशन की खास बात है कि फोन के बैक पैनल पर 24 कैरट गोल्ड जड़ा होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Valentine Day को बनाए खास, Huawei के इन डिवाइसेज के साथ

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बैक कवर के ऊपरी हिस्से पर जोकर और नीचले हिस्से पर हार्ले क्विन (बैटमैन फिल्म की एक एनिमेटेड कैरेक्टर) बनी हुई है. फोन का बैक कवर दो ताश के पत्तों जैसा दिखाई पड़ता है. जिसमें हार्ले क्विन को 'क्वीन' दर्शाया गया है और जोकर को ट्रंप कार्ड समझा जा सकता है. चूंकि यह एक फ्लिप फोन होगा, इसलिए जब भी फोन को बंद किया जाएगा इसके एक तरफ जोकर और दूसरी तरफ हार्ले क्विन दिखाई देगी. यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और जिसकी कीमत 5,210 डॉलर (करीब 3.72 लाख रुपये) है. कंपनी का कहना है लिमिटेड एडिशन की सिर्फ 54 यूनिट्स ही फिलहाल उपलब्ध हैं.

Realme C3 और Realme C2 के बीच कड़ी टक्कर, जानिए दोनों में क्या है खास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में एक 6.7 इंच का FHD+ फ्लेक्सिबल स्क्रीन और एक 1.06 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले होगा. इसमें स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, 8 जीबी की रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 3,300mAh की बैटरी दी जा सकती है. कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 1,500 यूरो (लगभग 1,20,000 रुपये) हो सकती है. वही, इसमें ड्यूल रियर कैमरा के साथ आएगा. जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल सेंसर हो सकता है. सेल्फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

Xiaomi Mi 10 दमदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Tecno जल्द लेकर आ रहा है पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, यहाँ देखे टीज़र

इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -