Valentine Day को बनाए खास, Huawei के इन डिवाइसेज के साथ
Valentine Day को बनाए खास, Huawei के इन डिवाइसेज के साथ
Share:

Huawei P30 Pro, Huawei Y9 Prime, Huawei Watch GT और Huawei Watch GT 2 शामिल है. ऑफर में उपभोक्ताओं को कई आकर्षक गिफ्ट्स मिलेंगे. इसमें Huawei Y9 Prime के साथ प्रीमियम PLAYGO N23 ब्लूटूथ इयरफोन्स, Huawei P30 Pro के साथ स्टाइलिश फ्रीलेस और Huawei Watch GT 2 के साथ मिनी स्पीकर फ्री मिलेगा. इसके अलावा, Huawei Watch GT पर Rs 2000 का डिस्काउंट भी मिलेगा. यह ऑफर्स 10 से 16 फरवरी 2020 तक के लिए ही हैं.

इसी के साथ Huawei अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर #Expressyourlove नाम से स्पेशल कांटेस्ट भी चलाएगा. इसके तहत उपभोक्ताओं को इनाम जीतने का मौका मिलेगा. इस कांटेस्ट में लोग अपनी रोजाना की जिंदगी से दिल के आकार के पैटर्न शेयर करेंगे. विजेताओं को लकी ड्रॉ के जरिए चुना जाएगा. यह कांटेस्ट 10 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी को खत्म हो जाएगा.

हाई क्वालिटी 3D ग्लास फेस के साथ आने वाली यह वॉच AMOLED स्क्रीन और 2 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है. इसमें Kirin A1 चिपसेट है, जो दुनिया का पहला वियरेबल्स के लिए एक्सक्लुसिवली डिजाइन किया गया है. इसमें स्लीप ट्रैकिंग से लेकर 15 वर्कआउट मोड जैसे कई आकर्षक फीचर्स मौजूद हैं.

Huawei P30 Pro: स्मार्टफोन फोटोग्राफी के मामले में इस फोन को किंग कहा जाता है. इसमें क्वैड-कैमरा सेटअप दिया गया है. Huawei P30 Pro में 20MP का वाइड-एंगल सेंसर, 40MP प्राइमरी सेंसर, 8MP जूम लेंस, एक ToF सेंसर दिया गया है, जो काफी अच्छी फोटोज और वीडियोज कैप्चर करता है.

Alexa का नया कारनामा आया सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

मुख्य विद्युत अभियंता के पदों पर भर्ती, जानिए आयु सीमा

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर वैकेंसी, अंतिम तिथि 17-02-2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -