इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

पिछले काफी समय से चर्चा है कि Motorola अपने नए स्मार्टफोन Motorola Edge+ पर काम कर रही है जो कि इस महीने बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में यह स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ था जहां इसके कई फीचर्स का खुलासा किया गया. वहीं अब लॉन्च से पहले Motorola Edge+ की लाइव इमेज लीक हुई है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ बाजार में दस्तक देगा. 

XDA Developers ने Motorola Edge+ की लीक लाइव इमेज से जुड़ी जानकारी दी है. सामने आई इमेज में फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ शो हो रहा है जैसा कि इससे पहले Huawei Mate 30 Pro और Vivo Nex 3 5G स्मार्टफोन में देखा गया था. Motorola के अपकमिंग फोन में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ही फिजिकल वॉल्यूम बटन भी दिखाया गया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक इस फोन को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. 

लेकिन अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक Motorola Edge+ स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया गया है. यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. फोन के एक वेरिएंट में 8जीबी रैम और दूसरे वेरिएंट में 12जीबी रैम दी जाएगी. वहीं फोन में पावर बैकअप के लिए बैटरी क्षमता 5,170एमएएच की हो सकती है. हालांकि इसमें फास्ट चार्जिंग फीचर होगा या नहीं इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह फोन Android 10 ओएस पर पेश होगा. अभी तक फोन के कैमरा सेटअप की भी जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं पिछले दिनों टिप्स्टर Evan Bass ने एक लीक के जरिए जानकारी दी थी Motorola Edge+ स्मार्टफोन को अमेरिकी टेलिकॉम कंपनी Verizon की साझेदारी के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. 

Alexa का नया कारनामा आया सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

मुख्य विद्युत अभियंता के पदों पर भर्ती, जानिए आयु सीमा

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर वैकेंसी, अंतिम तिथि 17-02-2020

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -