Tecno जल्द लेकर आ रहा है पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, यहाँ देखे टीज़र
Tecno जल्द लेकर आ रहा है पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, यहाँ देखे टीज़र
Share:

पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि Tecno एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे जल्द ही बाजार में लॉन्च करने वाली है. वहीं कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ा टीजर जारी कर दिया है, जिसमें फोन के कुछ फीचर्स भी दिए गए हैं. साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि अपकमिंग फोन Camon सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा और इसमें पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिलेगा. हालांकि कंपनी ने इस टीजर में फोन के नाम और लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. 

Tecno के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी के अपकमिंग फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोन के डिस्प्ले में दाईं ओर सेल्फी कैमरा स्थित है और वर्टिकल साइज में एलईडी लाइट भी दी गई है. फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन पिछले दिनों सामने आए लीक्स के अनुसार Tecno भारतीय बाजार में Tecno Camon 15 नाम से नया स्मार्टफोन उतार सकती है. 

अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक Tecno के अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Camon 15 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही फोन में बेहतर फोटोग्राफी का अनुभव देने के लिए अल्ट्रा नाइट लेंस दिया जाएगा. जैसा कि टीजर में भी नजर आ रहा है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन अगले महीने यानि मार्च में लॉन्च कर सकती है और इसमें पॉप-सेल्फी कैमरे की सुविधा मिल सकती है.

Realme C3 और Realme C2 के बीच कड़ी टक्कर, जानिए दोनों में क्या है खास

Valentine Day को बनाए खास, Huawei के इन डिवाइसेज के साथ

Alexa का नया कारनामा आया सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -