Realme C3 और Realme C2 के बीच कड़ी टक्कर, जानिए दोनों में क्या है खास
Realme C3 और Realme C2 के बीच कड़ी टक्कर, जानिए दोनों में क्या है खास
Share:

भारत की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में Realme C3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. कम कीमत में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Entertainment ka Superstar कहा है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है यह कई खास फीचर्स से लैस है. Realme C3 से पहले बाजार में Realme C2 भी दस्तक दे चुका है और दोनों फोन की कीमत में ज्यादा अंतर नहीं है. ऐसें में हम आपको यहां बताएंगे कि कीमत और फीचर्स के मामले में आपके लिए कौन सा फोन बेस्ट हो सकता है. 

Realme C3 Vs Realme C2: Realme C3 को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. एक वेरिएंट में 3जीबी रैम+ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 6,999 रुपये है. जबकि दूसरे मॉडल में 4जीबी रैम + 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है और इस फोन को 7,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर 11 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Realme C2 भी दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. फोन 2जीबी रैम + 16जीबी मॉडल की कीमत 5,999 रुपये है. वहीं 3जीबी रैम + 32जीबी इंटरनल स्टोरेज को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह फोन डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर में उपलब्ध है.

Realme C3 Vs Realme C2: डिस्प्ले और प्रोसेसर: Realme C3 में 6.52 इंच का एचडी+ मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.8 फीसद है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है. यह फोन 2.0 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर पर करता है. वहीं Realme C2 में 720x1560 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.1 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है.

Realme C3 Vs Realme C2: कैमरा और बैटरी: फोटोग्राफी के लिए Realme C3 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें AI सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच की बैटरी मौजूद है.  जबकि Realme C2 में भी 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. वहीं फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है. 

Alexa का नया कारनामा आया सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

मुख्य विद्युत अभियंता के पदों पर भर्ती, जानिए आयु सीमा

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर वैकेंसी, अंतिम तिथि 17-02-2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -