Samsung Galaxy A70S का हाई क्वालिटी कैमरें के साथ जल्द लॉन्च होने की संभावना
Samsung Galaxy A70S का हाई क्वालिटी कैमरें के साथ जल्द लॉन्च होने की संभावना
Share:

पहले Galaxy A70 स्मार्टफोन Samsung ने कुछ ही समय लॉन्च किया था. अब कंपनी इसके अपग्रेडेड वेरिएंट पर काम कर रही है. इसका नाम Galaxy A70S होने की उम्मीद है. इस फोन को वर्ष 2019 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन के कैमरा को लेकर लीक सामने आई है. खबरों के मुताबिक, Galaxy A70S में दोगुने रेजोल्यूशन के साथ 64 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. अगर ऐसा होता है तो यह 64 मेगापिक्सल का सेंसर के साथ पहला फोन होगा जो बाजार मे ​लॉन्च किया जाएगा.

आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

कयास लगाए जा रहे है कि फोन 64 मेगापिक्सल के ISOCELL Bright GW1 सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है. इस सेंसर को इस महीने की लॉन्च किया गया था. इस सेंसर में 0.8µm पिक्सल साइज का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि, पिक्सल-मर्जिंग टेट्रासेल तकनीक के जरिए फोन का कैमरा 4 पिक्सल को मर्ज कर सिंगल कैमरा में बदल देता है. इससे लो-लाइट शॉट्स को ज्यादा ब्राइट किया जा सकता है. 64 मेगापिक्सल GW1 सेंसर लो-लाइट में 16 मेगापिक्सल ब्राइट फोटोज लेने में सक्षम है. वहीं, डेलाइट में 64 मेगापिक्सल के हाई-रेजोल्यूशन शॉट्स लिए जा सकते हैं. Galaxy A70S के डिजाइन और स्पेक्स की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.Galaxy A70 स्मार्टफोन को Amazon से कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. यह फोन यूजर्स को काफी पसंद आएगा. यह कई खास फीचर्स से लैस है ट्रिपल रियर कैमरा जिसमें 4500 एमएएच की बैटरी समेत शामिल हैं. 

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

नई तकनीक को पेश Samsung अपने मिड-रेंज लाइनअप में कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है, कि Galaxy Note 10 में भी 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. इस फोन को इस वर्ष के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, Galaxy A70S के डाउनग्रेड वेरिएंट Galaxy A70 की बात करें तो इस फोन में Infinity-U डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद होगा. साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी ने कीमत 28,990 रुपये ग्राहको को आकर्षत करने के लिए तय की है.

इंस्टाग्राम को लेकर बड़ा बयान आया सामने, नही हुआ डाटा लीक

Oppo K3 शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत

इस स्मार्टफोन ने Amazon पर हासिल की बम्पर बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -