Samsung Galaxy Tab A8.0 हुआ लॉन्च, ये है फीचर
Samsung Galaxy Tab A8.0 हुआ लॉन्च, ये है फीचर
Share:

भारत में दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने हाल ही में अपना Galaxy Tab S5e लॉन्च किया था. अब कंपनी ने एक और टैब Galaxy Tab A 8.0 (2019) लॉन्च कर दिया है. इस टैब की खास बात यह है कि यह 5,100 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. इसके अलावा इसमें मैटलिक डिजाइन और 16:10 आसपेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले दिया गया है. Samsung ने फिलहाल इस टैब की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है. इसका मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए Honor Pad 5 से हो सकता है. इस टैब के साथ आपको YouTube Premium और Spotify म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलेंगे. जिससे आपको अलग से डाउनलोड करने की जरूरत नही है.

पेश है नया Vivo Z1 Pro इन नयी खूबियों के साथ

दो मॉडल के साथ इस टैब को लॉन्च किया गया है. एक मॉडल केवल WiFi के साथ लॉन्च किया गया है जबकि दूसरा मॉडल WiFi+LTE वेरिएंट के साथ आता है. जिसमें आप सिम कार्ड भी इंसर्ट कर सकते हैं. दोनों ही वेरिएंट में आपको किड्स होम मोड मिलता है. जो चाइल्ड फ्री इंटरफेस प्रोवाइड करता है. इस मोड को आप क्विक पैनल के जरिए इनेबल कर सकते हैं. इसके अलावा इस टैब में आपको फैमिली शेयर फीचर भी दिया गया है. जो शेड्यूल, नोट्स, फोटोज और रिमाइंडर्स को शेयर कर सकते हैं. यह टैब आपको मैटालिक डिजाइन में सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

सोनी ने एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन के साथ पेश किया एक नया वायरलेस हेडफ़ोन

अगर बात करें टैब के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में तो यह एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. इसमें 8 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रिजोल्यूशन 1280x800 पिक्सल दिया गया है. इसमं एक क्वॉड कोर सिस्टम ऑन चिप प्रोसेसर 2GB RAM और 32GB ऑन बोर्ड मेमोरी के साथ दिया गया है. इसमें ड्यूल स्पीकर्स और स्टीरियोफोनिक ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. कंपनी ने टैब को पावर देने के लिए इसमें 5,100 एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध कराई है.

Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google

लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6

Xiaomi Mi 9 or Redmi K20 Pro: जाने कौन सा स्मार्टफोन है फ़ास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -