Samsung Galaxy S20+ BTS एडिशन इंडिया में हुआ आउट
Samsung Galaxy S20+ BTS एडिशन इंडिया में हुआ आउट
Share:

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपने सबसे शानदार डिवाइस गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन (Samsung Galaxy S20+ BTS Edition) को भारत में पेश कर दिया है। वहीं गैलेक्सी बड्स प्लस ईयरफोन और एस20 अल्ट्रा के क्लाउड व्हाइट कलर वेरिएंट को भी भारतीय बाजार में लांच किया गया है। साथ ही उपभोक्ताओं को एस 20 प्लस बीटीएस एडिशन में दमदार एचडी स्क्रीन, शानदार कैमरा और प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। आइए जानते हैं सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस की कीमत 
सैमसंग ने गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन की कीमत 87,999 रुपये और गैलेक्सी बड्स प्लस ईयरफोन की कीमत 14,990 रुपये रखी है। वहीं  गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा के क्लाउड व्हाइट कलर वेरिएंट को 97,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा गया है। वहीं, गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन और एस20 अल्ट्रा की प्री-बुकिंग एक जुलाई से शुरू होगी, जो कि 9 जुलाई तक चलेगी।

सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस की उपलब्धता
गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन, गैलेक्सी बड्स प्लस ईयरफोन और एस20 अल्ट्रा के क्लाउड व्हाइट कलर वेरिएंट को कंपनी के आधिकारिक स्टोर और साइट से खरीदा जा सकता है । कंपनी के अनुसार , इन डिवाइस की बिक्री 10 जुलाई से शुरू होगी।

गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन
बता दें कि उपभोक्ता को बीटीएस एडिशन वाले डिवाइस में बीटीएस बैंड की थीम, वॉलपेपर और रिंगटोन मिलेगी। इसके अलावा बॉक्स में स्टिकर्स और फोटो कार्ड भी दिए जाएंगे। वहीं, इस स्मार्टफोन के फीचर्स गैलेक्सी एस20 प्लस वाले ही हैं।

एयरटेल के डाटा सेंटर में कार्लाइल समूह खरीदेगा इतना फीसदी हिस्सेदारी

Facebook ने लांच किया नया फीचर, उपभोक्ता कर सकेंगे यह काम

चाइना के एप से शानदार और सुरक्षित हैं ये भारतीय एप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -