Facebook ने लांच किया नया फीचर, उपभोक्ता कर सकेंगे यह काम
Facebook ने लांच किया नया फीचर, उपभोक्ता कर सकेंगे यह काम
Share:

सोशल मीडिया के नाम पर सबसे ज्यादा इसतेमाल की जाने वाली कंपनी फेसबुक (Fackebook) ने भारतीय उपभोक्ता के लिए एक नया फीचर लपेश  किया है, जिसका नाम Avatars है। वहीं इस फीचर के जरिए उपभोक्ता  अपना एनिमेटेड अवतार या कैरेक्टर बना सकते हैं। इसके साथ ही उपभोक्ताको कैरेक्टर डिजाइन करने के लिए ढेर सारे चेहरे और आउटफिट जैसे विकल्प मिलेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने भारत में इस फीचर को लॉन्च करने से पहले इसे कई देशों में जारी किया था।फेसबुक ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान उपभोक्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल काफी ज्यादा किया है।

 यही वजह है कि हमने नया अवतार फीचर पेश किया है, जिससे उपभोक्ता अपना एनिमेटेड अवतार बना सकते हैं। उपभोक्ता को इस नए फीचर में चेहरे, हेयर स्टाइल और आउटफिट्स का सपोर्ट मिला है। इसके साथ  ही कंपनी ने आगे कहा है कि उपभोक्ता इस फीचर की मदद से अपने चेहरे के स्टिकर बनाकर अपने दोस्तों के साथ साझा भी कर सकते हैं।वहीं अपना एनिमेटेड अवतार बनाने के लिए आपको को सबसे पहले फेसबुक एप को अपडेट करना होगा। अपडेट करने के बाद एप को ओपन करें। 

कॉमेन्ट विकल्प पर जाकर स्माइल बटन पर क्लिक करें।अब आपको क्रिएट योर अवतार ऑप्शन मिलेगा। यहां आप अपने हिसाब से स्किन कलर, हेयर स्टाइल और आउटफिट का इस्तेमाल करके अवतार को बना सकते हैं।आप अपने अवतार को फेसबुक पर शेयर भी कर सकते हैं। फिलहाल, यह फीचर केवल एंड्रॉयड उपभोक्ता के लिए पेश किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस फीचर को आईफोन उपभोक्ता के लिए जारी करेगी।

MG Gloster SUV का लग्जरी अवतार वेबसाइट पर आया नजर, ये है अन्य फीचर

सैमसंग सर्विफाई के साथ मिलकर लॉन्च करेगी सैमसंग केयर प्लस

फोन में जरूर होने चाहिए यह सरकारी मोबाइल एप, आ सकते है बहुत काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -