Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन होगा खास, नए स्टोरेज वेरिएंट में हुआ लॉन्च
Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन होगा खास, नए स्टोरेज वेरिएंट में हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी Samsung ने अपने Galaxy S10 Lite हैंडसेट का 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 44,999 रुपये है. इससे पहले कंपनी ने इस फोन का केवल 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही भारत में उपलब्ध कराया था. लेकिन अब से यूजर्स इस दो वेरिएंट में ही खरीद पाएंगे. स्टोरेज वेरिएंट के अलावा सभी फीचर्स पहले जैसे ही होंगे. आइए जानते है पूरी डिटेल्स 

एप्पल यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब ओपन होंगे भारत में रिटेल स्टोर

ग्राहकों के बीच ब्रिकी के लिए इस फोन की सेल 1 मार्च से सभी रिटेल स्टोर्स, Samsung Opera House, Samsung.com और सभी ई-कॉमर्स पोर्टल पर शुरू की जाएगी. इसे प्रीज्म व्हाइट, प्रीज्म ब्लैक और प्रीज्म ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. इसके साथ ही 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा. कुछ चुनिंदा डिवाइसेज पर 3,000 रुपये का और कुछ पर 5,000 रुपये का बोनस डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा. बता दें कि फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है.

Realme 6 सीरीज इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड प्लस Infinity-O डिस्प्ले के साथ उपलब्ध कराया है.फोन का पिक्सल रेजोल्यूशन 2400×1080 है। यह स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है. एंड्रॉइड 10 पर आधारित यह फोन One UI 2.0 पर काम करता है. साथ ही 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वही फोटोग्राफी लवर्स के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. वहीं, तीसरा 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर उपलब्ध कराया गया है.

गूगल प्ले-स्टोर को टक्कर देने आ रहा है Huawei एप स्टोर

डिजिटल संचार आयोग की बैठक के बाद भी टेलीकॉम कंपनियों को नहीं मिली राहत

'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में हुई पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -