Realme 6 सीरीज इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध
Realme 6 सीरीज इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध
Share:

भारतीय बाजार में Realme 6 सीरीज 5 मार्च को लॉन्च की जाएगी और इसकी जानकारी कंपनी ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की थी. वहीं अब लॉन्च से पहले फोन की सेल डेट का भी खुलासा हो गया है. लॉन्च के बाद यूजर्स को इसकी सेल के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. साथ ही कंपनी ने Blind Order के बारे जानकारी देते हुए स्पष्ट कर दिया है कि कस्टमर्स Realme 6 और Realme 6 Pro को केवल Rs 1,000 की पेमेंट करके प्री-बु​क कर सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

LG V60 ThinQ 5G : इन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme 6 और Realme 6 Pro भारत में 15 मार्च को सेल के लिए उपलब्ध होंगे. जबकि इन्हें 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. वैसे प्री-बुकिंग के बाद यूजर्स को 15 मार्च से पहले बाकी पेमेंट भी करनी होगी और उसके बाद ही आपका डिवाइस डिस्पैच किया जाएगा. फोन की प्री-बुकिंग पर यूजर्स को कई आकर्षक गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं.

भारत में Pebble ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme 6 और Realme 6 Pro ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट की गई हैं. जहां सलमान खान फोन का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. वैसे बता दें कि Realme ने सलमान खान को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है और पिछले दिनों ही Realme के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीटर अकाउंट पर सलमान खान ​के साथ एक फोटो भी शेयर की थी जो कि अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 6 से क्लिक की गई थी.

अमेजन सेल : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Facebook ने किया कोरोना वायरस के बारे में गलत जानकारी देने वाले विज्ञापनों को बेन

Airtel ने की NCF के दाम में बढ़ोतरी, मल्टी टीवी यूजर्स के लिए बड़ी परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -