एप्पल यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब ओपन होंगे भारत में रिटेल स्टोर
एप्पल यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब ओपन होंगे भारत में रिटेल स्टोर
Share:

नई दिल्ली: भारत में एप्पल iPhone यूजर्स बढ़ती संख्या के चलते अब इन दिनों बाजार में OnePlus और Samsung की प्रीमियम रेंज से मिल रही कड़ी टक्कर से निपटने के लिए कंपनी ने एक बड़ा कदम उठाने का फैसला कर लिया है. इसके मुताबिक अब Apple भारत में जल्द अपना पहला रिटेल स्टोर खोलने वाली है. वहीं, कंपनी के CEO टिम कुक ने इसका ऐलान भी कर दिया है. इसके पश्चात् iPhone यूजर्स काफी खुश हैं परन्तु आपको बता दें कि यह रिटेल स्टोर आने वाले साल तक खुलेगी.

Cupertino में कंपनी की सालाना शेयर होल्डर्स मीटिंग में कंपनी के भारत को लेकर प्लान से जुड़े सवाल पूछे गए. जिस पर टिम कुक ने बताया कि कंपनी इस साल भारत में अपने प्रोडक्ट ऑनलाइन बेचना प्रारम्भ कर देगी. वहीं, आने वाले साल तक अपना ब्रांड स्टोर भी शुरू करने जा रही है.

बीते कुछ समय से इन खबरों को लगातार जोर मिल रहा था कि Apple भारत में अपना पहला ब्रांडेड स्टोर प्रारम्भ करने वाली है. इसी के साथ ही उसने मुंबई में एक लोकेशन भी तय कर ली है. कुक ने बताया कि हमें सरकार से मंजूरी का इंतजार है. कुक का कहना था कि हम अच्छे पार्टनर्स साबित नहीं हो सकते और हम अपने तरीके से काम करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि भारत जैसे बाजार में हर कंपनी आगे बढ़ने में लगी है और टिम कुक भी ऐसा ही देख रहे हैं. दरअसल, कोरोनावायरस की कारण से कंपनी को समय  पर iPhone SE 2 लॉन्च करने में परेशानी हो सकती है वहीं iPhone 12 भी लेट हो सकता है. वैसे ऐपल ने अपने बंद किए 40 में से 32 स्टोर ओपन कर दिए हैं.

अमेजन सेल : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Airtel ने की NCF के दाम में बढ़ोतरी, मल्टी टीवी यूजर्स के लिए बड़ी परेशानी

LG V60 ThinQ 5G : इन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -