इस दिन Galaxy Note 10 हो सकता है  लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
इस दिन Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
Share:

अपना अगला Galaxy Note 10 स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung 10 अगस्त में लॉन्च कर सकती है. इस बात की जानकारी कोरियाई मीडिया की एक रिपोर्ट से सामने आई है. इस रिपोर्ट के मुताबिक फोन को लॉन्च होने में अभी दो महीने बाकी हैं. इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही फोन की कई जानकारियां लीक हुई हैं. हाल ही में फोन की एक रेंडर तस्वीर सामने आई थी. इसके अलावा Samsung Galaxy Fold को जुलाई में लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है.

अब क्रिप्टोकरेंसी को खरीदने-बेचने से मिलेगी 10 साल की कड़ी सजा

हाल ही सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy Note 10 के लिए 10 अगस्त को एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा. आपको बता दें कि Galaxy Note 9 को पिछले वर्ष 9 अगस्त को लॉन्च किया गया था. इसी से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि Samsung कंपनी अपने ट्रेंड को बरकरार रखेगी. हालांकि, जब तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो जाती है तब तक यह केवल अनुमान ही है. Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है. अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है.

पोको सीरीज के इस स्मार्टफोन में होगा स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

प्राप्त जानकारी के अनुसार Galaxy Note 10 के मुताबिक, फोन को दो वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है. इसका पहला प्रो वेरिएंट होगा जो सेंसेटिव एज और बिना फिजिकल बटन से लैस होगा. वहीं, दूसरा बिना डेडिकेटेड Bixby बटन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत 1100 से 1200 डॉलर (76,000 रुपये से 83,000 रुपये) के बीच होने की उम्मीद लगाई जा रही है. वहीं, साउथ कोरियन पब्लिकेशन दे बेल के मुताबिक, Samsung दो अलग स्क्रीन साइज के Galaxy Note 10 पर काम कर रही है. Galaxy Note 10 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो Galaxy S10 5G जैसा ही होगा. साथ ही इसमें A+ ग्रेड पैनल भी दिया जा सकता है जो Galaxy S10+ में दिया गया था. वहीं, Galaxy Note 10 का छोटा वर्जन 6.4 इंच के साथ आएगा जो Galaxy S10+ जैसा है. स्क्रीन्स के अलावा Galaxy Note 10 में क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है.

Asus Zenfone 6 के नाम में होगा बदलाव, पढ़े रिपोर्ट

Samsung Galaxy M30 से Realme 3 Pro कितना है अलग, जानिए

10 हजार से कम कीमत में xiaomi और samsung के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -