10 हजार से कम कीमत में xiaomi और samsung के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च
10 हजार से कम कीमत में xiaomi और samsung के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च
Share:

भारतीय यूजर्स को ध्यान में इस साल Samsung, Oppo और Nokia ने भी रखते हुए Rs 10,000 से कम कीमत में स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं. इन कंपनियों ने भी Xiaomi Redmi और Realme की तरह ही भारतीय यूजर्स की जरूरत के हिसाब से स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. इन स्मार्टफोन्स में आपको लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम, बेहतर कैमरा, फेस अनलॉक जैसे कई फीचर्स मिल जाते हैं. आज हम आपको इस साल भारतीय बाजार में Rs 10,000 से कम कीमत में लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं. ये स्मार्टफोन उन सभी यूजर्स को जरूर पसंद आएंगे जो फोन से स्मार्टफोन्स में बेसिक शिफ्ट हो रहे हैं.

HTC करेगा जोरदार वापसी, ये है लॉन्च डेट

चीन में Redmi 7A को 22 मई को लॉन्च किया गया है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.45 इंच का टच स्क्रीन एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन में इस साल लॉन्च हुए ज्यादातर स्मार्टफोन की तरह नॉच फीचर नहीं दिया गया है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर दिया गया है. फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 2GB+16GB और 2GB+32GB में उपलब्ध है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो यह 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन को CNY549 (लगभग Rs 5,500) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है.

Sound One X80 Wireless में है कई खुबियां, जानिए रिव्यु


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन को भी इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.22 इंच का वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला HD+ Infinity V डिस्प्ले दिया गया है. फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 2GB+16GB और 2GB+32GB में उपलब्ध है.फोन के कैमरे की बात करें तो इसके बैक में 13+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह फोन Exynos 7870 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है. फोन एंड्रॉइड 8 ओरियो पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन के बेस वेरिएंट की कीमत Rs 7,999 है जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत Rs 8,999 है.

Hyundai Elantra इन खूबियों से होगी लैस

Vivo Z5x का टीज़र आया सामने, ये है स्पेसिफिकेशन

भारत में PUBG Lite हुआ पेश, जानिए गेम की खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -