पोको सीरीज के इस स्मार्टफोन में होगा स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

पोको सीरीज के इस स्मार्टफोन में होगा स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

एक बार फिर से शाओमी ने पोको फोन पोको एफ1 की कीमत में कटौती की है. शाओमी का पोको एफ1 अबतक की सबसे कीमत में मिल रहा है. पोको एफ1 के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को अब सिर्फ 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.  पोको ने खुद ट्वीट पोको एफ1 की कीमत में कटौती की जानकारी करके दी है.

अगर दुर्घटनास्थल पर ली सेल्फी तो, भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

अगर बात करें शाओमी पोको एफ1 की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इसमें 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 होगा. इसके अलावा फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 जीपीयू, 6/8 जीबी रैम और 64/128/256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इसके अलावा फोन में लिक्विड कूल कूलिंग सिस्टम और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

Huawei Week sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील और ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक लेंस 12MP का और दूसरा 5MP का है. कैमरे के साथ एआई  और फेस अनलॉक का सपोर्ट मिलेगा. वहीं फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का एआई सपोर्ट वाला होगा. रियर कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है. वहीं फ्रंट कैमरे के साथ पोट्रेट मोड, ब्लूटिफाई मोड और अन्य फीचर्स मिलेंगेकनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5 एमएम का हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी मिलेगी. फोन में 4000mAh की बैटरी मिलेगी और क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगी.

HTC करेगा जोरदार वापसी, ये है लॉन्च डेट

Sound One X80 Wireless में है कई खुबियां, जानिए रिव्यु

दिमाग पढ़ने वाली चिप हुई लॉन्च, जानिए खासियत