भारत में इस दिन लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी M42 5G स्मार्टफोन, यहां जानिए विवरण
भारत में इस दिन लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी M42 5G स्मार्टफोन, यहां जानिए विवरण
Share:

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M42 इस महीने के अंत में लॉन्च होगा। बता दें कि भारत में सैमसंग द्वारा अपना पहला मिड-सेगमेंट 5G स्मार्टफोन है। गैलेक्सी M42 5G कनेक्टिविटी वाला पहला 'एम' सीरीज का स्मार्टफोन होगा।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक बयान में उद्योग के सूत्रों ने गैलेक्सी M42 को बताया कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की इत्तला दी गई है और 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में लॉन्च होने की संभावना है। गैलेक्सी M42 को 'नॉक्स सिक्योरिटी' भी मिलेगा, जो गैलेक्सी 'एम' स्मार्टफोन के लिए पहला है। ध्यान देने वाली बात यह है कि सैमसंग नॉक्स स्मार्टफोन को बहुस्तरीय सुरक्षा प्रदान करता है और मैलवेयर और दुर्भावनापूर्ण खतरों से सबसे संवेदनशील जानकारी का बचाव करता है।  गैलेक्सी M42 5G चुनिंदा रिटेल चैनल्स के अलावा Amazon.in और Samsung.com पर उपलब्ध होगा।

हालांकि, ध्यान देने वाली बात है कि सैमसंग ने प्रीमियम सेगमेंट में इस साल भारत में कई 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं ।  सैमसंग का सबसे प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड2 भारत में 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है ।  भारत में लॉन्च गैलेक्सी S21 के तीनों वेरिएंट 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं । सैमसंग ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी S20 फैन एडिशन का 5G वैरिएंट भी लॉन्च किया था।  गैलेक्सी M42 को मिड-सेगमेंट कैटेगरी में सैमसंग के बड़े धावा के रूप में देखा जा रहा है, जहां सैमसंग का भारत में बड़ा मार्केट शेयर है । गैलेक्सी M42 5G की कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होगी।

साइबर अपराधी नई तकनीकों का उपयोग करके मोबाइल-आधारित बैंकिंग पर कर रहे है हमला

फेसबुक ने फर्जी और भ्रामक सामग्री के खिलाफ उठाया सख्त कदम, 16000 समूहों को किया डिलीट

गूगल ने यूट्यूब विज्ञापनों पर किया काम, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -