Samsung के इन स्मार्टफोन के लिए जल्द रोल आउट होगा Android 9 Pie बीटा
Samsung के इन स्मार्टफोन के लिए जल्द रोल आउट होगा Android 9 Pie बीटा
Share:

अपने बजट स्मार्टफोन Galaxy M10, M20 और M30 के लिए दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung इस साल लॉन्च हुए 3 जून से Android 9 Pie बीटा रोल आउट करने जा रहा है. Samsung ने पिछले दिनों अपने कई मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie बीटा को रोल आउट किया है. जिसमें J-सीरीज के कई स्मार्टफोन्स शामिल हैं. इन तीनों ही बजट स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie बीटा के साथ ही Samsung One UI भी रोल आउट किया जाएगा. लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और यूजर इंटरफेस मिलने से इन डिवाइस के परफॉर्मेंस बेहतर होगा. साथ ही सिंगल हैंडेड इस्तेमाल के लिए बॉटम में स्मार्टफोन के सभी एक्शनेबल आइटम्स को प्लेस किया जाएगा. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

Ecosport और Brezza के अलावा इन कारों में कौन है सबसे सस्ती 

भारतीय बाजार में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट रेंज में चीनी स्मार्टफोन्स की चुनौती में पेश किया है. इस सीरीज को इस साल ही इंट्रोड्यूस किया गया है. इस सीरीज के Galaxy M10 Rs 7,990 की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है. इसमें 6.2 इंच का इनफिनिटी-V डिस्प्ले ड्यू-ड्रॉप या वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है. फोन के बैक में 13+5 मेगापिक्स्ल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन ड्यूल 4G VoLTE को सपोर्ट करता है. फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. फोन 2GB+16GB और 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध है. 

अब व्हाट्सऐप से दर्ज कर पाएंगे FIR, पढ़े रिपोर्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार 6.3 इंच का इनफिनिटी-V डिस्प्ले ड्यू-ड्रॉप या वाटरड्रॉप नॉच के साथ Samsung Galaxy M20 में दिया गया है. फोन के बैक में 13+5 मेगापिक्स्ल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन ड्यूल 4G VoLTE को सपोर्ट करता है. इसमें भी 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. फोन 3GB+32GB और 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध है. Galaxy M20 के शुरुआती वेरिएंट की कीमत Rs 9,990 है.Samsung Galaxy M30 में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस इनफिनिटी-V डिस्प्ले ड्यू-ड्रॉप या वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है. फोन के बैक में 13+5+5 मेगापिक्स्ल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. फोन ड्यूल 4G VoLTE को सपोर्ट करता है. इसमें भी 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. फोन 4GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध है. Galaxy M30 के शुरुआती वेरिएंट की कीमत Rs 14,990 है. फिंगरप्रिंट सेंसर भी इसके बैक में दिया गया है.

Xiaomi Redmi 7A हुआ लॉन्च, ग्राहको के लिए जोड़े गए ये खास फीचर

खाने के शौकीनो के लिए Google ने जोड़े ये शानदार ​फीचर

क्यों अमेज़न सीईओ 'जेफ बेजोस' को सामान लौटाने पहुंची महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -